बालिका ने फांसी लगाकर दी जान

By AV NEWS

रात को बहन ने फंदे पर लटके देखा

उज्जैन।शांति नगर मंछामन में रहने वाली 13 वर्षीय बालिका ने अज्ञात कारणों के चलते घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नीलगंगा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

टीआई तरूण कुरील ने बताया कि रात करीब 9 बजे अस्पताल से सूचना मिली थी कि टीना उर्फ माधुरी पिता दिनेश रायकवार 13 वर्ष निवासी शांति नगर मंछामन को परिजन मृत अवस्था में लेकर अस्पताल पहुंचे हैं। टीआई कुरील के मुताबिक उसके घर पहुंचे तो ताला लगा था और जिला अस्पताल पहुंचे जहां पता चला कि बालिका ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। उसने किन कारणों के चलते फांसी लगाई इसका खुलासा परिजनों के बयान के बाद ही हो पायेगा।

टीना की बड़ी बहन दीपिका ने बताया कि फंदे से शव उतारकर प्रायवेट अस्पताल ले गये थे जहां डॉक्टर ने टीना को मृत घोषित कर दिया। उसके पिता फ्रीगंज में पूजन सामग्री की दुकान लगाते हैं। परिजनों के मुताबिक टीना ने 8 दिन पहले अपना मोबाइल तोड़ दिया था। वह 5 वीं तक पढ़ी थी। फांसी किन कारणों के चलते लगाई इसकी जानकारी परिजनों को भी नहीं थी।

पार्षद पति से मारपीट करने वालों पर केस दर्ज

उज्जैन।धार्मिक स्थल बनाकर जमीन पर कब्जा करने के मामले में पार्षद पति के साथ लोगों ने मारपीट की जिसमें नागझिरी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि देवासरोड़ पर इंदौर-देवास बायपास आउटर रिंग रोड़ को कनेक्ट करने के लिये फोरलेन प्रस्तावित है। इसके आसपास सरकारी जमीन पर कुछ लोग कब्जे करने की नीयतसे मंदिर का निर्माण कर रहे थे। बुधवार को वार्ड 53 की पार्षद निर्मला परमार के पति करण पिता जयराम परमार निगम टीम के साथ कब्जा हटवाने पहुंचे जहां छोटेसिंह भदौरिया व उसकेसाथियों ने करण परमार के साथ मारपीट कर धमकी दी।

Share This Article