Tuesday, October 3, 2023
Homeदेशभीषण सड़क हादसा,खाई में गिरी बस, 10 लोगों की मौत

भीषण सड़क हादसा,खाई में गिरी बस, 10 लोगों की मौत

खाई में गिरी बस, 10 लोगों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

बस में 75 यात्री सवार थे, अमृतसर से वैष्णो देवी जा रहे थे

जम्मू-कश्मीर में कटरा के पास मंगलवार को एक दुखद घटना में हो गई .75 यात्रियों को ले जा रही एक बस झज्जर कोटली के पास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से खाई में गिर गई। हादसे में दस लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए। हादसे के समय बस अमृतसर से कटरा जा रही थी।

jk3

हादसे की खबर मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई। घायल यात्रियों को तुरंत चिकित्सा सहायता प्रदान की गई और फिर आगे के इलाज के लिए जम्मू के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

jk

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर बस दुर्घटना की प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि चालक ने नियंत्रण खो दिया होगा, जिसके कारण एक पोल से दुर्भाग्यपूर्ण टक्कर हुई और बाद में खाई में गिर गई। अधिकारी अतिरिक्त जानकारी इकट्ठा करने और उन घटनाओं के सटीक क्रम का पता लगाने के लिए लगन से काम कर रहे हैं जिनके कारण यह दुखद घटना हुई।

jk1

दुर्घटना के बाद, अधिकारियों ने दुर्घटनास्थल पर गहन खोज अभियान शुरू किया, इस उम्मीद में कि मलबे के बीच कोई जीवित बचा है। इन घटनाओं के मद्देनजर राज्य के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा तत्काल उदयपुरवाटी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया तथा स्थानीय अधिकारियों एवं रहवासियों से जानकारी ली.

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर