Tuesday, February 7, 2023
Homeदेशभीषण सड़क हादसा ,9 की मौत  

भीषण सड़क हादसा ,9 की मौत  

टेम्पो-टैंकर-बस की टक्कर में 9 की मौत

बेंगलुरु: कर्नाटक के हासन जिले में एक सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक धर्मस्थल, सुब्रमण्या, हसनम्बा मंदिरों के दर्शन कर घर लौटते समय अर्सीकेरे तालुका के गांधीनगर के पास टेंपो यात्री वाहन, केएसआरटीसी की बस और केएमएफ दूध वाहन की टक्कर हो गई, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले 9 लोगों में 4 बच्चे शामिल हैं, वहीं 10 लोग घायल भी हुए हैं. घटना शनिवार रात 11 बजे के करीब की है.

मारे गए सभी लोग टेंपो में सवार थे, जो बस और दूध के टैंकर के बीच कुचल गया. सूत्रों ने कहा कि उनमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. घायलों का यहां एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना मिलने पर हासन के पुलिस अधीक्षक हरिराम शंकर और वरिष्ठ अधिकारियों ने दुर्घटनास्थल का दौरा कर सभी जरूरी प्रक्रियाओं का पालन सुनिश्चित कराया.

पुलिस के मुताबिक शिवमोगा की ओर जा रही राज्य परिवहन निगम की बस ने टेम्पो को टक्कर मार दी. टेम्पो चालक ने नियंत्रण खो दिया और विपरीत दिशा से आ रहे दूध के टैंकर को टक्कर मार दी. परिणामस्वरूप टेम्पो बस और टैंकर के बीच कुचल गया. हादसा उस हाईवे पर हुआ, जिसके फोर लेन चौड़ीकरण का काम चल रहा है. सड़क पर डायवर्जन को लेकर भ्रम दुर्घटना का एक कारण माना जा रहा है. बस में बैठे कुछ यात्रियों को भी चोटें आई हैं. घायलों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर