मतदान सामग्री लेकर रवाना होने लगे दल, सात सीटों पर कल वोटिंग

By AV NEWS

विधानसभा चुनाव: कॉलेज कैंपस में गड़बड़ाई ट्रेफिक व्यवस्था, महिला अफसर बेहोश

ट्रैफिक अव्यवस्था के कारण परेशानी बढ़ी

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:फोटो में आप ये जी भीड़ देख रहे हैं, वह उज्जैन शहर के सतीगेट, दौलतगंज जैसे क्षेत्र की नहीं है….। ये भीड़ चुनावी जाम का दृश्य है। दरअसल, चुनाव से एक दिन पहले गुरुवार को इंजीनियरिंग कॉलेज में मतदान कराने वाले अफसरों और कर्मचारियों को जमघट ऐसा लगा कि कैम्पस में ट्रैफिक की व्यवस्था गड़बड़ा गई।

सुबह कॉलेज में जाने वाले रास्ते जाम हो गए और गाडिय़ां फंस गई। पुलिस अधिकारियों को व्यवस्था संभालने में पसीना बहाना पड़ा। बडऩगर के दल में शामिल एक महिला अफसर बेहोश हो गईं, जिन्हें तत्काल हॉस्पिटल भेजा गया। सभी मतदान दलों को सामग्रियां देकर रवाना किया गया। शुक्रवार सुबह 7 बजे से मतदान का सिलसिला शुरू होगा। इसके लिए प्रशासन ने सारे इंतजाम कर लिए हैं।

बडऩगर के लिए सबसे पहला दल रवाना

मतदान के लिए सबसे पहले बडऩगर क्षेत्र के लिए सभी दल दोपहर 12 बजे अपने क्षेत्र के लिए रवाना हो चुके थे वहीं तराना का अंतिम दल जाने की तैयारी में था। गुस्साए कलेक्टर, जो गैर हाजिर उनको करें सस्पेंड

चुनाव ड्यूटी से कई अधिकारी और कर्मचारी गैरहाजिर दिखाई दिए। सुबह कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने वितरण व्यवस्था का जायजा लिया तो यह स्थिति देख वे नाराज हो गए और कहा जो नहीं आए हैं, उनको सस्पेंड करो। कई अधिकारी और कर्मचारी इसलिए भी नहीं आए, क्योंकि उन्हें ड्यूटी कैंसिल होने का भरोसा था।

Share This Article