Sunday, May 15, 2022
Homeदेशमध्यप्रदेश में भीषण सड़क हादसा : दूल्हा-दुल्हन समेत 4 की मौत

मध्यप्रदेश में भीषण सड़क हादसा : दूल्हा-दुल्हन समेत 4 की मौत

शादी के बाद बहू को छोड़ने जा रहा था परिवार

रतलाम। महू- नीमच हाईवे पर जिला मुख्यालय से करीब 16 किलोमीटर दूर जमुनिया फंटे के समीप पुलिया पर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इससे कार में सवार नवविवाहित दंपती सहित चार लोगों की मौत हो गई।

शादी 2 फरवरी को हुई थी और इसके केवल 12 दिन बाद ही दोनों ने साथ-साथ इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं युवक की मां गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें बेहोशी की हालत में जिला से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक धार जिले की धरमपुरी तहसील के ग्राम साला का रहने वाला है, उसकी पत्नी जयपुर के ग्राम मुरलीपुरा, जोबनेर की रहने वाली है।

जानकारी के अनुसार कार (एमपी-39/सी-0957) में सवार पांच लोग इंदौर से रतलाम की तरफ आ रहे थे। तभी बिलपांक थाना क्षेत्र के जमुनिया फंटे के पास कार पुलिया के बीच बने डिवाइडर से जा टकराई।

इससे कार में सवार तीन महिलाओं और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल होने के बाद बेहोश हो गई थीं। हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों व घायल को जिला अस्पताल भिजवाया।

उनके पास मिले मोबाइल फोन में दर्ज नंबरों के आधार पर स्वजन का पता लगाकर उन्हें दुर्घटना की जानकारी दी।नवविवाहित युवक के छोटे भाई देवराजसिंह राठौर व अन्य दोपहर करीब सवा बजे जिला अस्पताल पहुंचे व मृतकों की शिनाख्त की।

इनकी पहचान 30 वर्षीय रविराजसिंह राठौर पुत्र मनोहर सिंह राठौर, उनकी पत्नी 22 वर्षीय रेणुकुंवर निवासी ग्राम मुरलीपुरा(जयपुर), बड़ी बुआ 45 वर्षीय भंवरकुंवर पत्नी सज्जनसिंह शेखावत व छोटी बुआ 42 वर्षीय रेणुकुंवर पत्नी राजवीरसिंह शेखावत दोनों निवासी जयपुर के रूप में हुई। वहीं घायल 55 वर्षीय विनोदकुंवर दूल्हे की मां है।

रविराज के रिश्तेदार भरत सिंह शेखावत ने बताया कि रविराज और रेणुका की शादी 2 फरवरी 2022 को हुई थी। रविराज, उनकी मां व बुवा कार से बहू रेणुका को छोड़ने उसके मायके ग्राम मुरलीपुरा (जयपुर) जा रहे थे। तभी यह दुखद हादसा हो गया। सभी लोग सुबह छह बजे साला (धरमपुरी) से मुरलीपुरा के लिए रवाना हुए थे। रविराज के पिता का धार के पास हाइवे पर नर्मदा पुल के समीप रेस्टोरेंट है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर