Monday, May 16, 2022
Homeदेशमध्यप्रदेश : दिनदहाड़े बदमाशों ने ATM कैश वैन से लूटे 40 लाख...

मध्यप्रदेश : दिनदहाड़े बदमाशों ने ATM कैश वैन से लूटे 40 लाख रुपए

गार्ड्स चलाई गोली, एक की मौत

जबलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े गार्ड की हत्या कर ATM कैश वैन से 40 लाख रुपए लूट लिए। बाइक सवार बदमाशों ने कैश वैन के ड्राइवर और 3 गार्डों को गोली मारी .गोरा बाजार थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कम्प मच गया जब कुछ बदमाशों ने फायरिंग करते हुए बैंक की कैश- वेन को लूट लिया।  एक की मौत हो चुकी है। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस ने सघन पड़ताल शुरू कर दी है।

आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। बैंक आफ महाराष्ट्र के एटीएम में कैश डालने गई थी : बताया जाता है कि घटना का शिकार हुई कैश टीम तिलहरी स्थित बैंक आफ महाराष्ट्र के एटीएम में कैश डालने गई थी। इसी दौरान मौके पर घात लगाकर पहुंचे कुछ बदमाशों ने इस टीम पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी जिनमें से एक की मौत हो गई।फायरिंग करने के बाद बदमाश कैश पेटी लूट कर ले गए हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाते हुए आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। गोरा बाजार पुलिस ने बताया कि तिलहरी में बैंक ऑफ महाराष्ट्र का एटीएम है। एटीएम एक दीवार की आड़ में है। जहां शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे कैश वैन में सवार कर्मचारी एटीएम में रुपये भरने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान कुछ बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी।

वारदात के बाद हमलावर मौके से कैश पेटी लूट कर फरार हो गए। पेटी में कितना कैश था अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन एक अनुमान के अनुसार इस घटना में लूट की राशि का आंकड़ा 35 लाख रुपये के आस-पास हो सकता है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर गोरा बाजार थाना प्रभारी सहदेव राम साहू सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखते हुए आरोपितों की पहचान कर तलाश में जुट गई है। पूरे शहर में नाकाबंदी करा दी गई है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर