Wednesday, May 18, 2022
Homeमध्यप्रदेशमध्य प्रदेश:पुलिसकर्मियों की मौत बाद एक्शन में सरकार,आरोपियों के घर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश:पुलिसकर्मियों की मौत बाद एक्शन में सरकार,आरोपियों के घर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों के साथ मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद प्रशासन एक्शन मोड में है। मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए मामा का बुलडोजर चला ,घरों को JCB की सहायता से जमींदोज कर दिया गया।

यह घर आरोपी नौशाद का बताया गया है, जिसकी मुठभेड़ में गोली लगने से मौत हो गई थी। जानकारी के मुताबिक इसी घर में नौशाद की लाश छुपाकर रखी गई थी।

आज सुबह आरोन थाना अंतर्गत सहरोग के पास घर में से मृतक आरोपी नौशाद का शव बरामद हुआ था। इसके बाद प्रशासन के आदेश पर बुलडोजर चलाकर मकान ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान भारी संख्या में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

पुलिस ने इस मामले में लगभग सभी आरोपियों की पहचान कर दी है लेकिन अभी नाम का खुलासा नहीं किया गया है। यह सभी आरोपी आरोन थाना अंतर्गत में आते हैं।

फिलहाल पुलिस की टीमें इन सभी आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है। इसके साथ ही इन आरोपियों की सर्चिंग के लिए पुलिस जंगलों में कूद गई है। गौरतलब है कि आज सुबह मध्य प्रदेश के गुना जिले में शिकारियों के हमले में तीन पुलिसकर्मी शहीद हो गए।

इस दौरान पुलिस की गोली से एक आरोपी नौशाद की भी मौत हो गई। इसके बाद बदमाशों ने आरोपी नौशाद के शव को एक घर में छुपा दिया था। घटना के बाद पुलिस सक्रिय हुई और आरोन थाना इलाके के सहरोग के पास एक घर से मृतक आरोपी नौशाद के शव को बरामद किया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर