Tuesday, May 17, 2022
Homeउज्जैनमहाराष्ट्र में 70 लाख की लूट के बाद उज्जैैन में फरारी काट...

महाराष्ट्र में 70 लाख की लूट के बाद उज्जैैन में फरारी काट रहे थे बदमाश

एसटीएफ ने पकड़कर 3 लाख रुपये और कार जब्त की : महाराष्ट्र एसटीएफ को सौंपा

उज्जैन। महाराष्ट्र में 70 लाख की लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद उत्तर प्रदेश के दो बदमाश उज्जैन में फरारी काट रहे थे जिन्हें उज्जैन एसटीएफ की टीम ने पकड़कर रुपये, कार जब्त करने के बाद महाराष्ट्र एसटीएफ के सुपुर्द किया।


एसटीएफ निरीक्षक दीपिका शिंदे ने बताया कि 2 फरवरी को थाना मुलुण्ड मुंबई में स्थित अंगडिया ऑफिस में हथियारों से लैस होकर अज्ञात बदमाशों ने उपस्थित स्टाफ से 70 लाख रुपये की लूट की थी।

AV AD

मुंबई एसटीएफ ने घटना के सीसीटीवी फुटेज व जानकारी एसटीएफ भोपाल को उपलब्ध कराई जिसके बाद एसटीएफ एसपी मनीष खत्री के नेतृत्व में एएसपी अर्चना रावत, निरीक्षक दीपिका शिंदे की टीम गठित की गई।

निरीक्षक दीपिका शिंदे को खबर मिली कि मुलुण्ड महाराष्ट्र में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश उज्जैन में फरारी काट रहे हैं। सूचना के आधार पर एसटीएफ की टीम ने महाकाल थाना क्षेत्र के भूखी माता रोड़ से उत्तर प्रदेश के जैनपुर में रहने वाले दो बदमाशों को कार सहित पकड़कर 3 लाख रुपये जब्त किये। दोनों बदमाशोंको कोर्ट में पेश करने के बाद महाराष्ट्र एसटीएफ के सुपुर्द किया गया।

यूपी एसटीएफ को एक साल से थी तलाश
एसटीएफ से अफसरों ने बताया कि उज्जैन में फरारी काट रहे जौनपुर के दो बदमाशों में से एक की यूपी एसटीएफ को एक वर्ष से तलाश थी। इन बदमाशों ने महाराष्ट्र के युवकों के साथ मिलकर मुलुण्ड में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर