युवक की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

By AV NEWS

फल का ठेला लगाने वाले युवक की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

उज्जैन। फल का ठेला लगाने वाले युवक की छोटी मायापुरी में हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। शेष अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

छोटी मायापुरी निवासी बबलू कछवाय की बीते दिनों कुछ लोगों ने घर के बाहर फर्शी, पत्थर, व ईंट से सिर कुचलकर हत्या कर दी थी। चिमनगंज पुलिस ने हत्या के मामले में दो आरोपी बिट्टा और भय्यू को गिरफ्तार कर लिया है। शेष अन्य की तलाश की जा रही है।

घर के बाहर किया था हमला: बबलू कछवाय उम्र 30 वर्ष निवासी छोटी मायापुरी देवासगेट पर फल का ठेला लगाता था। रविवार रात को उसके घर पर गोलू व उसके पिता, बिट्टा और उसके पिता तथा भय्यू सहित दो अन्य युवक पहुंचे थे और बबलू के बारे में पूछताछ की।

बबलू के घर पर नहीं होने पर सभी जाने लगे थे, उसी दौरान बबलू घर आ गया था। उसे देखते ही सभी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी थी। फर्शी, पत्थर व ईंट से उसका सिर कुचल दिया था। मां से भी मारपीट की गई। घायल पुत्र को लेकर मां जिला अस्पताल पहुंची थी। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। बबलू के दस वर्षीय पुत्र ने पुलिस को बताया था कि बिट्टा ने पापा के सिर पर फर्शी से हमला किया था। गोलू ने पैर पर पत्थर मारे थे।

Share This Article