Friday, May 27, 2022
Homeमनोरंजनरणवीर सिंह की 'Jayeshbhai Jordaar' का Trailer रिलीज

रणवीर सिंह की ‘Jayeshbhai Jordaar’ का Trailer रिलीज

इस साल कई बड़ी फिल्में धमाल मचा चुकी हैं तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ऐसी ही फिल्म है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar). फिल्म का ट्रेलर (Jayeshbhai Jordaar Trailer) रिलीज हो गया है,

जिससे पता चलता है कि रणवीर सिंह एक बार फिर दर्शकों के बीच तहलका मचाने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छाया हुआ है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े करने वाली है.

यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट तो पहले ही सामने आ चुकी है, अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. जिसे लेकर रणवीर सिंह और उनके फैन काफी एक्साइटेड हैं.इस पर जयेशभाई जोरदार बताता है कि उसके गांव में और क्या-क्या कंपलसरी है.

ट्रेलर से जाहिर होता है कि फिल्म की कहानी ‘लड़का और लड़की’ के इर्द-गिर्द घूमती है. क्योंकि, जयेशभाई को होने वाली अगली संतान ही तय करेगी कि जयेभाई के बाद गांव का सरपंच कौन बनेगा. जयेशभाई को डॉक्टर बताती है कि उसकी अगली संतान एक बेटी है, जिसे अपने सरपंच पिता से बचाने की जद्दोजहद में जयेशभाई अपनी बच्ची और पत्नी को लेकर यहां-वहां भागता है.

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर