Sunday, October 1, 2023
Homeउज्जैन समाचाररात 12 बजे बडऩगर रोड पर बस हुई खराब सुनसान अंधेरे में...

रात 12 बजे बडऩगर रोड पर बस हुई खराब सुनसान अंधेरे में यात्री होते रहे परेशान…

रात 12 बजे बडऩगर रोड पर बस हुई खराब सुनसान अंधेरे में यात्री होते रहे परेशान…

प्रायवेट बस ऑपरेटर की लापरवाही, यात्रियों की नहीं की मदद, पुलिस मौके पर पहुंची

अक्षरविश्व प्रतिनिधि .उज्जैन।

रात करीब 12 बजे भिंड से अहमदाबाद जा रही एक यात्री बस खराब हो गई। बस में करीब सौ यात्री सवार थे। इसके बाद ड्रायवर शहर में मैकेनिक की तलाश में चला गया। इस बीच सूनसान अंधेरे में यात्री परेशान होते रहे। उन्हें पीने का पानी तक नहीं मिला। यात्रियों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल थे।

प्रायवेट बस ऑपरेटरों की लापरवाही का खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ता है। ऐसा ही वाकिया शनिवार की रात को बडऩगर रोड पर उजडख़ेड़ा पर दिखाई दिया। शनिवार दोपहर 1  बजे भिंड से मां वैष्णो टे्रवल्स की बस अहमदाबाद के लिए रवाना हुई थी।

रात में बस उज्जैन होकर जा रही थी। इस बीच बडऩगर रोड पर उजडख़ेड़ा के समीप बस खराब हो गई। ड्रायवर और कंडक्टर मैकेनिक की तलाश में शहर की ओर चले गए। इधर बस में बैठे यात्री परेशान हो गए। बताया जाता है कि बस में अधिकांश मजदूर थे जो अहमदाबाद जा रहे थे। रातभर बस वहीं खड़ी रही।

गुगल पर सर्च कर फोन नंबर निकाला

बस यात्री रूपेंद्र ने बताया कि जब दो घंटे तक बस नहीं चली और ड्रायवर तथा कंडक्टर नहीं आए तो गुगल से सर्च कर प्रेस और पुलिस के नंबर ढूंढे। इसके बाद दोनों को काल किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस जवान मौके पर पहुंच गए थे। बस के ड्रायवर ने अन्य वाहन की व्यवस्था नहीं की। सुबह तक बस उजडख़ेड़ा टोल के पास ही खड़ी रही। यात्रियों ने अपने पैसे से ही ढाबे से चाय-खाने की व्यवस्था की।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर