राष्ट्रीय कार्यकारिणी में मोदी की भाजपा नेताओं को नसीहत….

By AV NEWS

मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी न करें; अल्पसंख्यकों से मिलें, चाहे वो वोट दें या न दें…

नई दिल्ली। दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के उन नेताओं को नसीहत दी जो मुस्लिम समाज के बारे में आए दिन बयानबाजी करते हैं। पीएम ने कहा- मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें। पार्टी कार्यकर्ता देश के अल्पसंख्यक समाज से बिना वोट की अपेक्षा के मिलें। चाहें वो मुस्लिम ही क्यों न हों।

मंगलवार को कार्यकारिणी के समापन समारोह में पीएम मोदी ने उन मुद्दों पर बात की जहां पार्टी को 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले मजबूत करने की आवश्यकता है।पीएम ने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में सिर्फ 400 दिन बचे हैं। ऐसे में पार्टी पदाधिकारियों और हर एक कार्यकर्ता को एक-एक वोटर से मिलने उनके दरवाजे तक जाना चाहिए। पीएम ने कार्यकर्ताओं से सभी धर्मों के लोगों तक पहुंचने पर जोर दिया।

‘अमृत काल’ को ‘कर्तव्य काल’ में बदलें

यह भारत के लिए सबसे अच्छा समय मोदी ने कहा कि यह भारत के लिए सबसे अच्छा समय है और देश के विकास में योगदान देने के प्रयासों को दोगुना किया जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अमृत काल को कर्तव्य काल में तब्दील किया जाना चाहिए, तभी देश तेजी से आगे बढ़ सकता है।

बॉर्डर के करीब गांव में संगठन को मजबूत किया जाए

पीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा- बॉर्डर के करीब गांव में संगठन को मजबूत किया जाए। मेहनत में पीछे नहीं हटना है। चुनाव में 400 दिन बचे हैं। पूरी ताकत के साथ लग जाएं। प्रधानमंत्री ने बॉर्डर स्टेट में बॉर्डर के समीप गांव में संगठन को मजबूत करने और नए कार्यकर्ताओं को बूथ को मजबूत करने के दिशा निर्देश दिए। पीएम मोदी ने पर्यावरण संरक्षण और पृथ्वी को बचाने का मंत्र भी दिया।

एक भारत श्रेष्ठ भारत का संकल्प दोहराया

पीएम मोदी ने कहा कि एक भारत श्रेष्ठ भारत के संकल्प के तहत सभी राज्यों को एक-दूसरे का सहयोग करना चाहिए और सभी के साथ तालमेल बिठाना चाहिए। एक दूसरे की भाषा और संस्कृति का भी पूरा सम्मान करना चाहिए।

Share This Article