Friday, December 1, 2023
Homeउज्जैन समाचाररिपोर्ट दर्ज कराने के एक घंटे बाद जमाई ने चाकू घोंपकर कर...

रिपोर्ट दर्ज कराने के एक घंटे बाद जमाई ने चाकू घोंपकर कर दी ससुर की हत्या

साले पर भी किया हमला : बेटी बोली…पुलिस पकड़ लेती तो नहीं जाती पिता की जान

रिपोर्ट दर्ज कराने के एक घंटे बाद जमाई ने चाकू घोंपकर कर दी ससुर की हत्या

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:सेठी नगर में रहने वाले वृद्ध की जमाई ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी और उसके बेटे को चाकू मारकर घायल कर दिया जिसका अस्पताल में उपचार जारी है। वृद्ध की बेटी ने कहा कि वारदात के एक घंटे पहले ही माधव नगर थाने में पति की रिपोर्ट दर्ज कराकर घर लौटी थी। यदि पुलिस समय पर उसे पकड़ लेती तो पिता की जान बच जाती। माधव नगर पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

अशोक पिता घासीराम 60 वर्ष निवासी सेठी नगर और उसके बेटे नरेन्द्र 25 वर्ष पर जमाई सुरेश निवासी शुजालपुर ने अपने दोस्त मानसिंह निवासी कंचनपुरा के साथ मिलकर रात 10.30 बजे चाकुओं से हमला किया। इस दौरान पिता पुत्र घर में सो रहे थे। चाकूबाजी में ससुर अशोक की मृत्यु हो गई जबकि पिता को बचा रहा नरेन्द्र घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज करने के बाद जमाई सुरेश की तलाश शुरू की है।

साले का मोबाइल तोड़कर दे गया था धमकी- नरेन्द्र ने बताया कि उसका जीजा सुरेश रात करीब 9 बजे घर आया था। यहां विवाद करने के बाद उसने मेरा मोबाइल तोड़ दिया और पिता को हत्या करने की धमकी देकर गया था। नरेन्द्र की बहन आरती मायके में ही थी। वह माधव नगर थाने गई और सुरेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। आरती ने कहा कि यदि पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बाद सुरेश को पकड़ लेती तो पिता की जान बच जाती।

दर्ज कराई थी रिपोर्ट

अशोक की बेटी आरती ने बताया पति सुरेश द्वारा 5 माह पहले भी घर आकर पिता व मेरे साथ मारपीट की गई थी। उस दौरान भी सुरेश के खिलाफ माधव नगर थाने में रिपोर्ट लिखाई थी लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की थी।

तलाक का केस दर्ज रहा है- आरती ने बताया उसकी शादी सुरेश निवासी शुजालपुर से 16 वर्ष पहले हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। पति शराब पीकर आये दिन मारपीट करता था। उससे तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। आरती मायके में ही रहती है, जबकि सुरेश जान से खत्म करने की धमकी दे चुका है।

शजालपुर में भी अपराध दर्ज हैं – सुरेश के भाई अशोक ने बताया सुरेश गल्ला मंडी में हम्माली करता है और शराब पीने का आदी है। उसके खिलाफ शुजालपुर के थाने में भी मारपीट के केस दर्ज हैं।

ससुर की हत्या कर वह भाग चुका है। पुलिस ने मां शांतिबाई और बहन निर्मला को थाने में बैठाया है। सुरेश और अशोक की शादी एक ही घर में हुई है। टीआई मनीष लोधा ने बताया कि मामले में केस दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश शुरू की गई है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर