रुक गई ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग, खाली हुई फिल्म सिटी

बॉलीवुड डेस्क– भारत में लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। महाराष्ट्र में अब तक कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं ऐसे में सभी लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मुंबई में सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर आज फिल्म सिटी को खाली करवाया गया है जिससे संजयलीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग रुक गई है।

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म सिटी के ज्वॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर सुभाष शंताराम ने बताया कि उन्हें शूटिंग बंद करवाने के लिए मुंबई के कमिशनर ऑफिस से नोटिफिकेशन मिला है।

नोटिफिकेशन मिलने के बाद फिल्म सिटी में चल रही आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग को कैंसिल करवा दिया गया है। उन्होंने कहा, हमें लोगों के स्वास्थ की चिंता है, यहां फिल्मों और कई हिंदी और मराठी शो की शूटिंग चल रही थी मगर इन्हें तुरंत रोका गया है।

इससे अलावा कोरोनावायरस के कारण ‘कसौटी जिंदगी की 2’ समेत एकता कपूर के सभी शोज की शूटिंग बंद कर दी गई है। मुंबई के सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए शूटिंग को 31 मार्च के बाद शुरू किया जाएगा।

<