Monday, February 6, 2023
Homeउज्जैन समाचाररेलवे स्टेशन से बच्च चोरी करने वाला पत्नी के साथ गिरफ्तार…..

रेलवे स्टेशन से बच्च चोरी करने वाला पत्नी के साथ गिरफ्तार…..

बोला…बच्च सही सलामत है कि नहीं देखने आया था

उज्जैन।पिछले माह रेलवे स्टेशन के टिकिट कार्यालय के सामने हॉल से अज्ञात बदमाश ने दो वर्षीय बालक चोरी कर लिया था। मामले में जीआरपी ने अपहरण का केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बालक की तलाश शुरू की तो अपहर्ता बालक को बजरंगगढ़ स्टेशन पर लावारिस छोड़कर भाग गया था। पुलिस ने बालक का अपहरण करने वाले को पत्नी के साथ गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है।

जबलपुर में आटो चलाता है

टीआई आर.एस. महाजन ने बताया कि रेलवे स्टेशन से बच्चा चोरी के मामले में फरार आरोपी जबलपुर का रहने वाला है और आटो चलाता है। वह पत्नी व एक अन्य व्यक्ति के साथ उज्जैन आया था। आरोपी का कहना है कि वह बच्चे की मां के साथ चार दिनों तक शहर में घूमा था और उसी ने बच्चा दिया था।

हालांकि उसके बयान की सच्चाई की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। महाजन के अनुसार बच्चा चोर उसकी पत्नी के साथ बच्चे को देखने उज्जैन आया था उसी दौरान पुलिस टीम ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। उसका एक साथी अभी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

यह था मामला

वैष्णवी बैरागी पति श्रवणदास बैरागी २० वर्ष निवासी शंकरपुर मक्सीरोड़ २४ दिसंबर को दो वर्षीय बेटे के साथ भोपाल जाने के लिये रेलवे स्टेशन पहुंची थी। यहां बेटे को टिकिट बुकिंग कार्यालय के सामने हॉल में बेंच पर बेटे को छोड़कर वैष्णवी दूध की बाटल धोने गई तभी अज्ञात व्यक्ति ने उसका बेटा चोरी कर लिया। वैष्णवी ने आसपास तलाश करने के बाद जीआरपी पहुंचकर बेटे के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से बालक का अपहरण करने वाले की तलाश शुरू की। पांचवें दिन बालक बजरंगगढ़ स्टेशन पर पुलिस को लावारिस हालत में मिला था। उसके शर्ट की जेब में एक पर्ची रखी थी जिसमें लिखा था बालक को उज्जैन पुलिस के सुपुर्द कर दिया जाये। जीआरपी की टीम बालक को बरामद कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे मातृछाया की देखरेख में भेजा गया था।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर