Notice: Undefined variable: _SESSION in /home/u937512882/domains/avnews.in/public_html/index.php on line 1
वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप
Monday, October 2, 2023
Homeउज्जैन समाचारवीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

108 एम्बुलेंस के अधिकारी-कर्मचारी की जिला चिकित्सालय में पार्टी

उज्जैन। निजी एजेंसी जय अम्बे इमरजेंसी सर्विस द्वारा संचालित 108 एम्बुलेंस के अधिकारी-कर्मचारी का जिला चिकित्सालय के कक्ष में शराब पार्टी करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के साथ भोपाल तक हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी जांच का हवाला दे रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहे जोनल मैनेजर को एजेंसी ने हटा दिया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें 108 एम्बुलेंस के अधिकारी-कर्मचारी जिला चिकित्सालय के एक कक्ष में पार्टी कर रहे थे। इस पार्टी में शहर के निजी अस्पताल के अधिकारी-कर्मचारी भी नजर आ रहे थे। बताया जाता है कि जिला अस्पताल में पुराने शिशु वार्ड का उपयोग 108 एम्बुलेंस के अधिकारी-कर्मचारी द्वारा पार्टी के लिए कर जाम छलकाए जा रहे थे। इसमें गैर 108 एम्बुलेंस के अधिकारी-कर्मचारी भी शामिल थे।

रविवार को भी ऐसा ही हुआ। स्वास्थ्य विभाग उज्जैन और 108 एम्बुलेंस संचालन एजेंसी के भोपाल मुख्यालय में हड़कंप मचा हुआ है। सिविल सर्जन डॉ.पीएन वर्मा का कहना है कि अस्पताल परिसर में शराबखोरी का मामला जानकारी में आया है। इसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

इधर 108 एम्बुलेंस का संचालन करने वाली निजी एजेंसी जय अम्बे इमरजेंसी सर्विस के प्रभारी मनीष ने बताया कि वीडियो में जोनल मैनेजर ऑपरेशन विभाग से हटा दिया गया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर