Sunday, September 24, 2023
Homeमनोरंजनसनी देओल की फिल्म Gadar-2 का टीज़र रिलीज

सनी देओल की फिल्म Gadar-2 का टीज़र रिलीज

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 का पहला टीज़र आउट हो गया है।टीज़र हमें 1971 में वापस ले जाता है और तारा सिंह को ‘पाकिस्तान का दामाद’ घोषित करने वाली एक महिला की आवाज है। “नारियाल दो, टीका लगाओ का प्रयोग करें। वारना इस बार वो दहेज में लाहौर ले जाएगा। हमें पाकिस्तान भेज दिया जाता है, जहां लोग भारत के पतन के नारे लगाते हैं।

आदमियों की भीड़ से तारा सिंह निकलता है, एक बड़ा पहिया चारों ओर फेंकता है और कुछ को पीटता है। बाद में, वह और अधिक उदास मूड में दिखाई देता है क्योंकि पृष्ठभूमि में तेरी मेरी एक जिंद दी बजती है।

गदर के बारे में: एक प्रेम कथा

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित रोमांटिक-एक्शन ड्रामा ओरिजिनल भारत के विभाजन के दौरान सेट किया गया था और इसमें अमीषा पटेल ने अभिनय किया था और 2001 में रिलीज़ होने पर बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा था। इस फिल्म में स्वर्गीय अमरीश पुरी ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। यह अमृतसर के एक सिख ट्रक ड्राइवर तारा सिंह (सनी द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पाकिस्तान के लाहौर में एक राजनीतिक परिवार की मुस्लिम लड़की सकीना (अमीषा द्वारा अभिनीत) से प्यार हो जाता है।

सीक्वल के टीज़र रिलीज़ से पहले गदर को फिर से रिलीज़ किया गया। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। उत्कर्ष ने पहले भाग में सनी और अमीषा के बेटे की भूमिका निभाई थी।

दूसरे भाग के बारे में उत्साहित, सनी ने पहले कहा, “गदर – एक प्रेम कथा व्यक्तिगत रूप से और साथ ही पेशेवर रूप से मेरे जीवन का एक प्रमुख हिस्सा रहा है। गदर से तारा सिंह सिर्फ एक नायक नहीं हैं, बल्कि एक संस्कारी आइकन बन गए हैं। सभी बाधाओं को पार किया और अपने परिवार और प्यार के लिए सभी सीमाओं को पार किया। 22 साल बाद टीम के साथ सहयोग करना रचनात्मक रूप से समृद्ध अनुभव था।”

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर