Wednesday, February 1, 2023
Homeदेशसोनू सूद ने ट्रेन के गेट पर लटककर सफर किया,रेलवे ने लगाई...

सोनू सूद ने ट्रेन के गेट पर लटककर सफर किया,रेलवे ने लगाई क्लास…

उत्तर रेलवे ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को ट्रेन के पायदान पर यात्रा करने के लिए फटकार लगाते हुए कहा कि यह ‘खतरनाक’ है।उत्तर रेलवे ने उन्हें भारत के लोगों का रोल मॉडल बताते हुए कहा कि उनके वीडियो से देश में गलत संदेश जाएगा।

“प्रिय, @SonuSood, आप देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं। ट्रेन की सीढ़ियों पर यात्रा करना खतरनाक है, और इस प्रकार का वीडियो आपके प्रशंसकों को गलत संदेश दे सकता है। कृपया ऐसा न करें! आनंद लें! एक सहज और सुरक्षित यात्रा, “उत्तर रेलवे ने ट्वीट किया।

यह ट्वीट अभिनेता सोनू सूद द्वारा 13 दिसंबर को ट्रेन यात्रा का एक वीडियो अपलोड करने के बाद आया है जिसमें उन्हें फुटबोर्ड पर यात्रा करते देखा गया था।

मुंबई रेलवे पुलिस आयुक्तालय ने भी उसे खतरनाक बताते हुए चेतावनी दी और उसे वास्तविक जीवन में इस स्टंट को नहीं करने के लिए कहा।

जीआरपी मुंबई ने ट्वीट किया, “फुटबोर्ड पर यात्रा करना फिल्मों में ‘मनोरंजन’ का स्रोत हो सकता है, वास्तविक जीवन नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सुनिश्चित करें।”

सोनू ने 5 जनवरी को इस मामले पर रेलवे से माफी मांगी ली है। उन्होंने कहा कि क्षमा प्रार्थी हूं। ट्रेन के दरवाजे पर बस यूं ही बैठ गया था। मैं देखना चाहता था कि कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों गरीब, जिनकी जिंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाजों पे गुजरती है। इसके बाद एक्टर ने रेलवे की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए धन्यवाद।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर