Tuesday, May 17, 2022
Homeदेशहरियाणा: 4 आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

हरियाणा: 4 आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

आतंकवाद के खिलाफ हरियाणा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। करनाल में पुलिस ने चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं। आतंकी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। आतंकियों के पास से बरामद हथियारों में गोलियां और बारूद के कंटेनर शामिल हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार सुबह चार बजे के करीब बसताड़ा टोल प्लाजा के पास से चारों को गिरफ्तार किया गया।

सभी एक बड़ी एसयूवी से कहीं जाने की प्लानिंग बना रहे थे। शुरुआती जांच में पता चला है कि ये सभी पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहे थे।

पुलिस ने आईबी की रिपोर्ट के आधार पर यह कार्रवाई की थी।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चारों का संबंध पंजाब के आतंकी संगठन बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) से है।

इनको पकड़ने के लिए खुफिया विभाग, पंजाब पुलिस और हरियाणा पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया था। संदिग्धों की कार की तलाशी रोबोट की मदद से ली गई।

उसमें ज्यादा विस्फोटक होने की आशंका है। पकड़े गए आतंकियों की उम्र 20-25 साल के आसपास है। इन्हें ये हथियार कहीं छोड़ने का काम सौंपा गया था। ये लोग पंजाब से महाराष्ट्र के नांदेड जा रहे थे।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर