अयोध्या के मंदिर में 24 जनवरी को विराजेंगे प्रभु राम

By AV NEWS

जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा के राष्ट्रीय नेता पवैया की घोषणा

अयोध्या के मंदिर में 24 जनवरी को विराजेंगे प्रभु राम

महिदपुर में टीशर्ट पहन शामिल हुए ‘कार्यकर्ता’, संगठन में हलचल

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:अयोध्या के निर्माणाधीन श्री राम मंदिर में 24 जनवरी को प्रभु श्री राम की प्रतिमा प्राण प्रतिष्ठा के साथ विराजेगी। यह घोषणा भाजपा के हिंदूवादी और राष्ट्रीय नेता जयभानसिंह पवैया ने महाकाल की नगरी उज्जैन में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान की है।

यात्रा के दौरान महिदपुर में टीशर्ट पहनकर शामिल हुए कार्यकर्ताओं के कारण भाजपा संगठन में मामला तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है, जबकि उज्जैन की सभा में भीड़ कम आने को लेकर पार्टी में चिंता की लकीरें खिंच गई हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की जान आशीर्वाद यात्रा रविवार को आई और देवास रोड पर सभा हुई। सभा में पवैया ने अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की घोषणा कर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा, कांग्रेसी अपनी बाहों पर दो-दो मोदी वैक्सीन लगाकर अब मोदीजी को ही कोस रहे हैं। कमलनाथ जी के फर्जी सर्वे का क्या होगा। कांग्रेस फर्जी सर्वे के बल पर चुनाव लडऩा चाहती है।

कमलनाथ जी सोचते रह गए और शिवराज जी ने सवा करोड़ बहनों के खातों में 1-1 हज़ार रुपए पहुंचा दिए। शहर में पौने दो घंटे के रोड शो के बाद देवास रोड के अनीस विला में आमसभा का आयोजन किया गया था। सभा में लोगों की भीड़ कम आने पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों और नेताओं की चुनाव तैयारियों को लेकर पार्टी में मंथन का दौर भी शुरू हो गया है।

एक जैसी टी शर्ट में क्यों पहुंचे लोग…!

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान महिदपुर में एक जैसी टी शर्ट में पहुंचे लोगों के कारण मामला चर्र्चा में है। टी शर्ट पर लिखा था ‘घर घर पानी खेत खेत पानी’। वहां पार्टी के तीन गुट उभरकर सामने आ गए। इससे अंदाज लगाया जा रहा है कि टिकट वितरण में पार्टी को ज्यादा मशक्कत करनी पड़ेगी। एक गुट विधायक बहादुरसिंह चौहान का, दूसरा आंजना समाज के नेतृत्व के रूप में उभरे केशरसिंह पटेल और तीसरा सोंधिया समाज से प्रतापसिंह आर्य का।

Share This Article