आउटसोर्सिंग एजेंसी ने कर्मचारियों के काटे हुए वेतन का किया शेष भुगतान

By AV NEWS

खबर का असर: अक्षरविश्व में खबर छपने के बाद…

उज्जैन।अक्षरविश्व की खबर का एक बार फिर बड़ा असर हुआ है। जिससे बिजली कंपनी के आउटसोर्स कर्मचारियों के चहरे खिल उठे हैं। दरअसल, गुरुवार को अक्षरविश्व ने एक खबर प्रकाशित की थी, जिसमें बिजली कंपनी के आउटसोर्स कर्मचारियों को पूरा वेतन नहीं मिलने की बात का उल्लेख किया गया था। बता दे कि अप्रैल से बिजली कंपनी में नई आउटसोर्सिंग कंपनी का टेंडर हुआ है।

जिसके द्वारा हर कर्मचारी के मई माह के वेतन में से बोनस के तौर पर मिलने वाले करीब 1000 रुपए की कटौती की गई है। यह कटौती तत्काल रोकी जाए और उन्हें पूरा वेतन दिया जाए। अक्षरविश्व ने कर्मचारियों की उक्त मांगों को लेकर खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया, जिसका असर यह हुआ कि आउटसोर्सिंग एजेंसी द्वारा कर्मचारियों को वेतन की शेष राशि तत्काल भुगतान की गई।

अब नई भर्ती में भी मुनाफे के अवसर ढूंढ रहे जिम्मेदार… उज्जैन विद्युत वितरण कंपनी कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय सचिव आनंद शिंदे बताते है कि आउटसोर्स कर्मचारियों की कमी को देखते हुए उज्जैन शहर में कंपनी द्वारा करीब 300 नए आउटसोर्स कर्मचारियों को नियुक्त किया जाना है, लेकिन इसमें भी कंपनी के कुछ अधिकारी मुनाफे के अवसर ढूंढ रहे हैं।

Share This Article