आज का राशिफल (2 जनवरी 2024)

By AV NEWS

मेष :आज मन प्रसन्न रहेगा। पर, आत्मविश्वास में कमी आएगी। बातचीत में संयत रहें। कारोबार का विस्तार होगा। माता-पिता से धन मिल सकता है। लाभ के मौके मिलेंगे।

वृषभ: बातचीत में संयत रहें। बेकार के क्रोध से बचें। माता की सेहत का विशेष ध्यान रखें। आपको परिवार का साथ मिलेगा। अपने कारेाबार पर ध्यान दें।

मिथुन: आपका मन परेशान रहेगा। क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों में सफल होंगे। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। नवीन वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे।

कर्क:  आपका मन परेशान रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। सेहत का ध्यान रखें। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी।

सिंह: मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा। फिर भी मानसिक शांति बनाए रखने का प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार में लाभ बढ़ेगा।

कन्या: आपमें आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा। पर, मन में नकरात्मक विचारों को न आने दें। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। पिता का साथ मिलेगा। परिश्रम बढ़ेगा।

तुला: मन प्रसन्न रहेगा। कला या संगीत में रुचि रहेगी। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। कारोबार का विस्तार होगा। आर्थिक सहयोग मिलेगा। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।

वृश्चिक: आपके किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। शैक्षिक कार्यों के प्रति सचेत रहें। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

धनु: आत्मविश्वास आपमें भरपूर रहेगा। मन में नकारात्मक विचारों के आने से बचें। बातचीत में संयत रहें। परिवार में शांति बनाए रखें। कारोबार में उतार-चढ़ाव रहेंगे।

मकर:  वाणी में मधुरता रहेगी। बेकार के क्रोध से बचें। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर परिवार से दूर जा सकते हैं। संभलकर व्यय करें खर्च बढ़ेंगे।

कुंभ: आपका मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी के लिए साक्षात्कार आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। नौकरी में उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

मीन:  मन अशांत हो सकता है। मन में बुरे विचारों के प्रभाव से बचें। संतान की सेहत का ध्यान रखें। खर्चों की अधिकता रहेगी। पिता से धन प्राप्ति हो सकती है।

Share This Article