उज्जैन:कोविड में नई पहल : तीन मंजिला कांग्रेस भवन जनता के लिए खोलने का सुझाव, ताकि बेड की कमी से परेशान न हो मरीज

By AV NEWS

शहर कांग्रेस अध्यक्ष बोले- कांग्रेस भवन के साथ ही तीन और धर्मशाला देने को तैयार

उज्जैन। शहर के अस्पताल में बेड कम पडऩे लगे हैं। इस वजह से मरीजों को टेबल, कुर्सी जमीन पर बैठकर इलाज कराना पड़ रहा है। शहर कांग्रेस के महामंत्री विकास कपूर ने शहर कांग्रेस का तीन मंजिला भवन में बेड लगाकर मरीजों के लिए खोलने का सुझाव दिया है। ताकि शहर के मध्य में लोगों को स्थान मिल सके और उनकी समस्या का निराकरण हो सके। कपूर के फेसबुक पेज पर दिए सुझाव को 196 नेताओं ने लाइक किया और 76 लोगों ने इसके समर्थन में कमेंट भी किए हैं। यानी पौने तीन सौ कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि शहर कांग्रेस का भवन कोविड मरीजों के लिए खोल दिया जाना चाहिए। कपूर ने सुझाव में कहा है कि वे केवल भवन उपलब्ध कराने की बात कर रहे हैं। बाकी सुविधाएं प्रशासन मरीजों को उपलब्ध कराए। वहीं कार्यकर्ताओं ने जोशी और सोनी से फैसला लेने का आग्रह किया है। मामले में पूर्व विधायक बटुकशंकर जोशी का कहना है कि सुझाव अच्छा है। परन्तु फैसला शहर कांग्रेस अध्यक्ष को लेना है। वे ही आज इस संबंध में घोषणा करेंगे।

कांग्रेस कार्यालय समेत तीन धर्मशाला देने को तैयार : सोनी शहर : शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेश सोनी का कहना है कि वे तीन मंजिला कांग्रेस भवन के साथ ही तीन धर्मशाला और प्रशासन को देने को तैयार हैं। धर्मशाला में बेड लगाकर देंगे। ताकि प्रशासन को सहयोग मिल सके। बाकी व्यवस्था प्रशासन को जुटाना होगी। शहर के लोगों की मदद के लिए कांग्रेस हमेशा आगे आती है और आती रहेगी।

यहां से आया विचार
विकास कपूर ने बताया छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने स्टेडियम को कोविड अस्पताल बना दिया। उन्होंने कांग्रेस कार्यालय को कोविड मरीजों के लिए खोलने का ऐलान किया था। उसी से प्रेरित होकर उन्होंने उज्जैन में इस सुझाव पर अमल करने का प्रस्ताव दिया था, जिसे सभी कांग्रेस नेताओं ने समर्थन दिया है।

Share This Article