उज्जैन:डीएसपी के वाहन को रेत से भरे ट्रक ने कट मारा

By AV NEWS

कार्रवाई करने पर सैनिक को धक्का देकर भगाया और जान से मारने की धमकी दी

उज्जैन।बीती शाम बोलेरो वाहन में ड्यूटी से लौट रहे यातायात डीएसपी के वाहन को एमआर-5 पर रेत से भरे ट्रक ने कट मार दिया। ड्रायवर की सूझबूझ से हादसा टल गया। डीएसपी ने ट्रक का पीछा किया। उसे रोककर कार्रवाई की। इस दौरान एक बाइक पर सवार होकर आये तीन बदमाशों ने डीएसपी के वाहन चालक को धक्का देकर भगाया और जान से मारने की धमकी दी व ट्रक लेकर भाग गये। चिमनगंज पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर पार्किंग यार्ड में खड़े ट्रक को जब्त किया है।

पुलिस ने बताया कि यातायात डीएसपी आर.एस. ठाकुर चैकिंग ड्यूटी पूरी कर बोलेरो वाहन से एमआर-5 रणकेश्वर धाम मंदिर के पास से गुजर रहे थे उसी दौरान बालूरेत से भरे ट्रक क्रमांक एमपी 09 जीएफ 9548 के चालक ने अपना वाहन लापरवाही से चलाते हुए बोलेरो वाहन को कट मार दिया। डीएसपी ठाकुर ने उक्त ट्रक का पीछा किया और रोककर ट्रक चालक पर कार्रवाई की।

उनके ड्रायवर होमगार्ड सैनिक रामचरण पाल पिता हरिराम पाल निवासी नेहरू नगर नागझिरी को ट्रक में बैठाकर तौलकांटे पर तौल करवाने भेजा। सैनिक उक्त ट्रक में बैठकर तोलकांटे जा रहा था उसी दौरान एक बाइक पर शादाब के साथ दो अन्य बदमाश आये और ट्रक रुकवाकर नीचे उतारा। बदमाशों ने सैनिक रामचरण के साथ धक्का मुक्की की और जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। सैनिक वापस डीएसपी के पास पहुंचा जब तक बदमाश रेत से भरा ट्रक लेकर भाग चुके थे। रामचरण ने चिमनगंज थाने पहुंचकर शासकीय कार्य में बाधा और जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद उक्त ट्रक की तलाश शुरू की। ट्रक को मालवा ट्रक पार्किंग यार्ड से बरामद किया।

रेत खाली करने जा रहे थे बदमाश…
यातायात डीएसपी के वाहन को कट मारने और होमगार्ड सैनिक को धक्का देकर भगाने के बाद बदमाशों ने ट्रक में भरी रेती को अज्ञात स्थान पर खाली करने जा रहे थे। घटना के बाद ट्रक को पार्किंग में ले जाकर खड़ा कर दिया था जिसे चिमनगंज पुलिस जब्त कर थाने लाई।

नहीं तो हो जाता हादसा
डीएसपी के वाहन चालक की सूझबूझ से हादसा टल गया अन्यथा रेत से भरे ट्रक के चालक ने लापरवाही से बोलेरो वाहन को इस तरह कट मारा था कि बड़ा हादसा हो सकता था, ड्रायवर रामवरण ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ थाने में शिकायत कराई जिसके बाद पुलिस ने ट्रक जब्त किया है।

Share This Article