उज्जैन:डेढ़ साल से चल रहा था क्रिकेट का ऑनलाइन सट्टा

By AV NEWS

पुणे से भाई के साथ महाकाल दर्शन करने आया था आरोपी, पुलिस ने होटल से पकड़ लिया

उज्जैन।ऋषि नगर स्थित एक मकान पर सुबह 4 बजे माधव नगर व सायबर सेल की पुलिस टीम ने दबिश देकर यहां से ऑनलाइन क्रिकेट का सट्टा करने वाले 7 लोगों को गिरफ्तार कर 5 लाख रुपये नगद, 12 मोबाइल व एक कार बरामद की थी। खास बात यह कि माधव नगर थाना क्षेत्र में डेढ़ वर्षों से क्रिकेट का सट्टा चल रहा था और पुणे के जिस आरोपी को पुलिस ने होटल से पकड़ा वह महाकाल दर्शन करने उज्जैन आया था।

पुलिस ने बताया कि ऋषि नगर निवासी प्रभात उर्फ यश उर्फ कुणाल चौहान के घर दबिश देकर यहां से रवि चौहान निवासी इंदिरा नगर, दीपक प्रजापति निवासी ऋषि नगर, प्रकाश चौहान निवासी ऋषि नगर, शरद चौहान निवासी देसाई नगर समेत महाराष्ट्र पुणे के विमान नगर निवासी पंकज उर्फ पवन वरियानी को गिरफ्तार किया। दो आरोपी जयश आहूजा निवासी शास्त्री नगर और राकेश यादव निवासी नानाखेड़ा फरार हो गये। पुलिस ने इनके पास से 5 लाख रुपये नगद, एक दर्जन मोबाइल व एक कार बरामद की थी। पुलिस का कहना है कि उक्त लोग वेबसाइट के माध्यम से लिंक जारी कर लोगों को क्रिकेट का सट्टा खिलाते थे।

सरगना की मेडिकल रिपोर्ट नार्मल
पुणे से अपने भाई के साथ उज्जैन आये पंकज ने लॉकअप में पहुंचते ही सीने में दर्द की शिकायत की थी। उसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया और मेडिकल चैकअप भी कराया जहां उसकी ब्लडप्रेशर, शूगर, ईसीजी सभी रिपोर्ट नार्मल निकली। पंकज का कहना था कि वह अपने भाई के साथ उज्जैन दर्शन करने आया था जहां से पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

कोर्ट में पेश कर लेंगे रिमांड
एसआई महेन्द्र मकाश्रे ने बताया फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। गिरफ्त में आये सटोरियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर हवाला कारोबार और उनसे जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जायेगी।

Share This Article