उज्जैन:नीलगंगा थाना क्षेत्र में एक लूट, दो चोरी की हुई वारदातें

By AV NEWS

पुलिस की गश्त हुई फैल, बदमाश सरेराह दे रहे वारदातों को अंजाम

उज्जैन।शाम 7 बजे बाद कोरोना कफ्र्यू शहर में लागू होता है। इस दौरान लोग घरों में और पुलिस फोर्स सड़कों पर रहता है उसके बावजूद चोर लुटेरों द्वारा वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। बीती शाम हनुमान नाका की गली से एक युवक के हाथ से बदमाश मोबाइल लूटकर ले गया वहीं सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को भी अंजाम दिया।
आकाश पिता मोहन राठौर निवासी दुर्गा कालोनी गदापुलिया हनुमान नाका 11 जून की शाम 7.30 बजे अपने हाथ में मोबाइल लेकर रिचार्ज कराने के लिये सुलभ काम्पलेक्स की गली में जा रहा था तभी एक बदमाश आया और उसने आकाश के हाथ से मोबाइल लूटा, उसे धक्का देकर भाग गया।

आकाश रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचा। पुलिस ने दो दिन बाद रात 12.43 बजे लूट की रिपोर्ट दर्ज की। इसी प्रकार भोलाशंकर पिता रमेशचंद्र मेवाड़ा निवासी रेलवे कालोनी गऊघाट के सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश ने एलईडी टीवी, इंडेन गैस की टंकी, किचन का सामान चोरी कर लिया। वहीं अश्फाक पिता जावेद नागौरी निवासी वजीर पार्क कालोनी की बिना नंबर की मोटर सायकल भी घर के सामने से चोरी हो गई। एक ही थाना क्षेत्र में लूट व चोरी की वारदातें हुईं लेकिन पुलिस अब तक किसी भी बदमाश को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Share This Article