उज्जैन:प्राइवेट लैब में सीटी स्कैन के लिए रात दो बजे की वेटिंग, एक मशीन खराब

By AV NEWS

उज्जैन। शहर में सीटी स्कैन कराने के लिए रात दो बजे तक की वेटिंग दी जा रही है। अव्यवस्था का आलम यह है कि लोगों को पता ही नहीं है कि उनकी या परिजन की सीटी स्कैन कब होगी। एक मशीन खराब होने से हालात और भी बिगड़ गए हैं। अग्रवाल डायग्नोस्टिक पर रात दो बजे तक की वेटिंग चल रही है। यहां मरीजों को परेशान किया जा रहा है। यह नहीं बताया जा रहा कि उनका नंबर कब आएगा और कब आना है।

संचालक के कर्मचारी नंबर लगाकर लोगों को संस्थान के बाहर बैठकर बारी का इंतजार करने के निर्देश दे रहे हैं। यहां मौजूद लोगों का कहना है कि उन्हें रात दो बजे तक आने के लिए कहा जा रहा है। वहीं करण एक्सरे पर सीटी स्कैन की सुविधा थी, लेकिन कल 60 वेटिंग की वजह से वहां भारी भीड़ लग रही थी। एक्सरे संचालक का कहना है कि तीन चार सीटी स्कैन करने के बाद मशीन खराब हो गई। अब जर्मनी से इसका पाट्र्स आने के बाद मशीन ठीक हो पाएगी। इसमें एक सप्ताह लग सकता है।

नंबर देने के बाद फोन नहीं लगाते : मरीजों के परिजनों का कहना है कि अग्रवाल डायग्नोस्टिक पर नंबर लिख लिया जाता है उन्हें फोन लगाकर बुलाने का आश्वासन दिया जाता है। लेकिन फोन नहीं लगाया जाता है, इससे उनका नंबर चला जाता है। अब कहा जा रहा है कि उनकी जिम्मेदारी नहीं है फोन लगाने की।

Share This Article