उज्जैन:वकील-परिजनों से पुलिस ने की मारपीट, विरोध में प्रदर्शन,देखें Video

By AV NEWS

पुलिसकर्मियों के निलंबन की मांग को लेकर वकील अड़े

उज्जैन।वकील और उनके परिजनों के साथ पुलिस द्वारा की गई मारपीट के विरोध में टावर पर वकीलों ने विरोध प्रदर्शन किया। सभी वकील टावर से कंट्रोल रूम बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक यादव के नेतृत्व में पहुंचे। यादव का कहना है कि कोरोना पीडि़त वकील के परिवार के साथ पुलिस इस तरह का बर्ताव कर रही है तो आम जनता से कैसा व्यवहार करती है। इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। एसपी से मिलकर आरोपी पुलिसकर्मियों को निलंबित किए जाने की मांग की जाएगी।


यह है मामला : शनिवार-रविवार की रात एक वकील अपने परिवार के साथ से उज्जैन लौट रहे थे। रात 12 बजे सिंधी कालोनी चौराहे पर उनका पुलिसकर्मियों से विवाद हो गया। हालांकि विवाद शांत हो गया था। वकील का दावा है कि जब उनका परिवार टावर पर पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की। यह अभद्रता सेट पर पाइंट चलने के बाद की गई।

 

नशे में थे वकील के साले, इसलिए केस दर्ज- एसपी
जिस मामले में वकील पैरवी के लिए आए थे उस मामले में एफआईआर हुई है। वकील के साले शराब के नशे में थे। उनका मेडिकल भी कराया गया था। हम इस पूरे मामले की जांच कराएंगे। सारे तथ्य जुटाए जा रहे हैं। अगर पुलिसकर्मी दोषी पाए गए तो उन पर सख्त एक्शन लिया जाएगा। सत्येंद्र शुक्ल, एसपी

Share This Article