उज्जैन:सख्याराजे कैंसर यूनिट में रखे जनरेटरों में आग लगाने वाले 4 बदमाश पकड़ाए

By AV NEWS

नशे की लत पूरी करने के लिए जनरेटर जलाकर तांबे की क्वाइल चुराना चाहते थे

उज्जैन। पिछले माह सख्याराजे कैंसर यूनिट में रखे स्वास्थ्य विभाग के लाखों रुपये कीमत के जनरेटरों में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी थी। देवासगेट पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो नशा करने के आदी हैं। एसआई प्रियंका शुक्ला ने बताया कि 17 मई की रात सख्याराजे कैंसर यूनिट में रखे स्वास्थ्य विभाग के लाखों रुपये कीमत के जनरेटरों में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी थी।

18 मई को मामले में प्रकरण दर्ज किया गया साथ ही बदमाशों की तलाश शुरू की गई थी। मुखबिर की सूचना पर चामुण्डा माता मंदिर के सामने फुटपाथ पर रहने वाले सुनील, हेमंत, आदी और बेगमबाग स्थित झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले फारूख को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। चारों बदमाशों ने जनरेटरों में आग लगाने की बात कबूली साथ ही पुलिस को बताया कि नशा करने के लिये जनरेटरों में लगी तांबे की क्वाइल चुराना चाहते थे इस कारण उनमें आग लगाई थी।

नशे के लिए चोरी भंडारे में खाना
पुलिस ने बताया कि उक्त बदमाश फुटपाथों पर जगह बदल बदलकर रहते हैं। स्मैक आदी का नशान करते हैं। नशे की लत पूरी करने के लिये चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। इनका मुख्य काम भिक्षावृत्ति करना है, मंदिरों के भंडारों में भोजन करते हैं और चोरी की वारदातें नशा करने के लिये करते हैं। पकड़ाये बदमाशों में हेमंत और फारूख के आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है।

Share This Article