उज्जैन : इंदौर बाणगंगा के निगरानीशुदा बदमाश की हत्या कर लाश रूई-गढ़ा के बीच फेंकी थी

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज.उज्जैन। तीन दिन पहले भेरूगढ़ पुलिस ने रूई-गढ़ा के बीच स्थित खेत से अज्ञात युवक का शव बरामद किया था जिसमें कीड़े पड़ चुके थे। शव का पीएम इंदौर में कराया गया। कल उसकी शिनाख्त मां ने थाने पहुंचकर की। बताया जाता है कि मृतक इंदौर बाणगंगा थाना क्षेत्र का निगरानीशुदा बदमाश था।

यह था मामला

तीन दिन पहले भेरूगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि रूई गढ़ा के बीच स्थित खेत पर अज्ञात युवक का खून से सना शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पीएम के लिये जिला चिकित्सालय पहुंचाया। लाश डीकम्पोज हो चुकी थी। उसमें कीड़े पड़े थे इस कारण पोस्टमार्टम इंदौर में कराया गया। जिसमें इस बात की आशंका व्यक्त की गई कि किसी युवक की हत्या कर लाश को फेंका गया था।

भेरूगढ़ पुलिस ने तीन दिन पहले कीड़े लगा शव किया था बरामद, मां ने की शिनाख्त

मां तलाश करते हुए पहुंची थाने

इंदौर के बाणगंगा क्षेत्र में रहने वाली महिला अरूणा अपने बेटे तनू उर्फ तुषार की तलाश करते हुए भेरूगढ़ थाने पहुंची। पुलिस ने उसे लाश के फोटो दिखाये तो उसने मृतक की शिनाख्त अपने पुत्र के रूप में की साथ ही पुलिस को बताया कि तनू 1 जून से लापता था। आखिरी बार उसे दोस्तों के साथ जाते देखा गया था।

मां बयान देने की स्थिति में नहीं-

मामले की जांच कर रहे एएसआई धारासिंह ने बताया कि तनू उर्फ तुषार 22 वर्ष वृंदावन कालोनी बाणगंगा इंदौर का रहने वाला था। उसकी मां अरुणा व परिजनों ने तनू के हाथ पर बने टेटू और लिखे मां-बाप को पढ़कर शिनाख्त की। मां बयान देने की स्थिति में नहीं थी।

एक दोस्त को इंदौर पुलिस ने हिरासत में लिया

तनू उर्फ तुषार इंदौर बाणगंगा थाना क्षेत्र का निगरानीशुदा बदमाश था। 1 जून को जब वह घर नहीं लौटा तो मां अरूणा ने उसकी गुमशुदगी बाणगंगा थाने में दर्ज कराई थी। उसकी लाश रूई गढ़ा के बीच मिलने की जानकारी के बाद इंदौर पुलिस ने अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू की और उसके एक दोस्त को हिरासत में भी लिया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दोस्तों ने हत्या कर लाश रूई गढ़ा के बीच फेंकी थी।

Share This Article