उज्जैन : पंडितजी पूजा कर रहे थे पीछे से बाइक ले जा रहा था चोर

By AV NEWS

अगरबत्ती छोड़कर कर बदमाश को पकड़ा और पुलिस के सुपुर्द किया

उज्जैन। आगर नाका स्थित दुर्गा माता मंदिर के पुजारी सुबह पूजा कर रहे थे। मंदिर के बाहर खड़ी उनकी बाइक में मास्टर चाबी लगाकर बदमाश चोरी कर ले जाने लगा। पंडीतजी पीछे मुड़े तो उन्होंने बदमाश को देखा और अगरबत्ती छोड़कर उसका पीछा कर रंगे हाथों दबोचा और चिमनगंज पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

सुनील पिता मोहनलाल शर्मा निवासी दुर्गा नगर आगर नाका नंबर 5 यहां स्थित इच्छापूर्ण माता मंदिर के पुजारी हैं। सुनील शर्मा ने बताया कि वह सुबह 6.30 पर अपनी बाइक से मंदिर में पूजा करने पहुंचे। मंदिर के बाहर बाइक खड़ी थी। उसी दौरान एक बदमाश ने बाइक में मास्टर चाबी लगाई और बाइक लेकर जाने लगा। सुनील शर्मा आरती के दौरान पीछे मुड़े तो उन्होंने चोर को देख लिया और अगरबत्ती छोड़कर उसका पीछा किया व शोर भी मचाया। आसपास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई।

उज्जैन में है ससुराल कंजरों से भी कनेक्शन

पुलिस ने बताया कि पकड़ाये बदमाश का नाम धर्मेन्द्र पिता जगन्नाथ निवासी टोंकखुर्द है और खिलचीपुर गांव आगर रोड़ पर उसका ससुराल है। वह आदतन बाइक चोर है। टोंकखुर्द क्षेत्र में रहने वाले कंजर गिरोह से उसके कनेक्शन हो सकते हैं। धर्मेन्द्र से अन्य बाइक चोरी के मामलों में पूछताछ की जा रही है।

Share This Article