उज्जैन : बिना सुन्न किए घायलों को टांके लगाने पर हुआ विवाद

By AV NEWS

सिविल अस्पताल में घायलों ने डॉक्टर से अभद्रता और एएसआई से मारपीट का मामला

उज्जैन। बीती रात सिविल अस्पताल में घायल पिता पुत्र व पत्नी ने उपचार के दौरान डॉक्टर के साथ अभद्रता की और पर्चा लेकर जाने से रोकने पर चौकी के एएसआई को पीट दिया। कोतवाली पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर महिला सहित तीनों लोगों को हिरासत में लिया है।
एसआई सुरेश कनेस ने बताया कि शुभम पिता अनिल कुशवाह और अनिल पिता दौलतसिंह कानीपुरा रोड़ पर बाइक फिसलने से गिरकर घायल हुए थे। उन्हें एफआरवी से पुलिस जिला चिकित्सालय लेकर आई। यहां डॉक्टर दीपक शर्मा ने ओपीडी में दोनों का उपचार किया। डॉ. शर्मा जब शुभम के सिर में टांके लगा रहे थे उसी दौरान वह शोर मचाकर हंगामा करने लगा। पिता अनिल व मां किरण ने उपचार से इंकार करते हुए भर्ती पर्चा लेकर जाने का प्रयास किया। डॉ. शर्मा ने जब उक्त लोगों को समझाया तो विवाद करने लगे और डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी। डॉ. शर्मा ने इसकी सूचना पुलिस चौकी पर दी तो वहां मौजूद एएसआई नारायण पाल पर्चा लेकर जा रहे लोगों को रोकने पहुंचे। इस दौरान अनिल और किरण ने एएसआई पाल के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने तीनों लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा, चिकित्सा संबंधी सुरक्षा सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया।

उपचार नहीं कराना चाहते थे

शुभम ने बताया कि बाइक फिसलने के कारण सिर में चोंट लगी थी। डॉक्टर द्वारा बिना सुन्न किये टांके लगाये जा रहे थे। दर्द होने पर शोर मचाया और डॉक्टर ने घाव को सुन्न करने के लिये कहा, फिर भी वह टांके लगाते रहे। हम सरकारी अस्पताल में उपचार नहीं कराना चाहते थे इस कारण पर्चा लेकर जा रहे थे।

Share This Article