उज्जैन :’मां कसम मैंने टिकट नहीं काटा’-सांसद फिरोजिया

By AV NEWS

कार्यकर्ता बोले- बाहरी प्रत्याशी नहीं चलेगी

वार्ड 42 से टिकट की दावेदार विद्यावती पाटीदार के समर्थक प्रदर्शन के लिए सांसद के घर पहुंचे

उज्जैन में टिकट वितरण से नाराज कार्यकर्ताओं से सांसद फिरोजिया बोले- ‘मां कसम मैंने टिकट नहीं काटा’

उज्जैन। नगर निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस-भाजपा के अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद टिकट से वंचित नेताओं और कार्यकर्ताओं की नाराजगी सामनें आने लगी हैं।

वार्ड क्रमांक 42 के कार्यकर्ताओं ने सांसद अनिल फिरोजिया के घर पर प्रदर्शन किया। नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं को समझाते हुए। फिरोजिया को कहना पड़ा की मेरी मां की कसम खाकर कहता हूं। टिकट मैंने नहीं काटा है।

दरअसल, वार्ड क्रमांक 42 ने अंजलि बालकृष्ण पटेल को उम्मीदवार घोषित किया है। यहां से विद्यावति दिनेश पाटीदार की दावेदारी प्रमुखता से सामने आई थी। टिकट नहीं मिलने पर दिनेश पाटीदार के समर्थकों ने पहले दिनेश के घर पर जमा होकर अंजलि पटेल को टिकट देने का विरोध किया।

आपत्ति दर्ज करवाने के लिए सांसद के घर पर प्रदर्शन का निर्णय लिया। इसी क्रम में 200 से 250कार्यकर्ताओं का एक हुजुम नारेबाजी करता हुआ सांसद फिरोजिया के दशहरा मैदान स्थित निवास पर पहुंचा और जमकर नारेबाजी की।

भाजपा नेता दिनेश पाटीदार का कहना है कि जिस महिला को पार्टी से प्रत्याशी बनाया है वह दूसरे वार्ड की हैै। कार्यकर्ताओं का कहना है दूसरे वार्ड की प्रत्याशी नहीं चलेगी।

इस पर सांसद फिरोजिया ने कहा कि कोर ग्रुप में नाम तय किया है। मैं मेरी मां की कसम खाकर कहता हूं कि मैंने टिकट नहीं काटा है।

सांसद ने कहा नियम प्रक्रिया के तहत कार्यकर्ता अंजलि पटेल को टिकट देने पर पार्टी की अपील समिति के समक्ष अपनी बात रख सकते है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कसम खाते वक्त सांसद ने अपनी मां के सर पर हाथ तक रख दिया था।

Share This Article