उज्जैन : सवारी के दौरान चोरी करने वाली राजस्थान की चार महिलाएं गिरफ्तार

By AV NEWS

दो दिन जेल में रहीं, जमानत पर छूटकर आईं और फिर करने लगीं वारदात

उज्जैन। राजस्थान की महिला चोर गैंग के हौंसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस गिरफ्तार में आने और दो दिन जेल में रहने के बाद जमानत पर छूटते ही फिर चोरी की वारदातों को अंजाम देने लगीं। पुलिस ने उन्हें फिर से गिरफ्तार किया है।

महाकालेश्वर की सवारी के दौरान भीड़ का फायदा उठाकर महिलाओं के गले से सोने की चेन और मंगलसूत्र चोरी करने वाली राजस्थान की महिला चोर गैंग की 5 सदस्यों को महाकाल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इन महिलाओं से पूछताछ के बाद भी चोरी का माल बरामद नहीं हुआ तो पुलिस ने धारा 151 में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया।

दो दिन बाद जमानत मिलने पर महिलाएं जेल से छूट गईं और दूसरी सवारी के दौरान फिर से वारदात करने भीड़ में पहुंची। दूसरी सवारी में तीन लोगों ने सोने की चेन चोरी होने के आवेदन थाने में दिये थे। पुलिस ने इन्हीं महिलाओं को फिर से गिरफ्तार किया है। टीआई मुनेन्द्र गौतम ने बताया कि राजस्थान की महिला चोर गैंग की 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से अब तक चोरी का माल बरामद नहीं हुआ है। सभी के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश करेंगे।

Share This Article