उज्जैन सावधान क्योंकि अब बच्चे भी खतरे में…

By AV NEWS

1 साल के बच्चे की मौत, एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव

संभवत: उज्जैन में कोरोना से बच्चे की मौत का यह पहला मामला…पिता बोले- हमारे तो पूरे गांव में किसी को भी कोरोना नहीं हुआ

उज्जैन।कोरोना संक्रमण कितना क्रूर हो सकता है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है जिसने 1 साल के मासूम की सांसें रोक दीं। बालक न तो घर से बाहर निकला और न ही भीड़ में घूमा वह तो अपनी मां की गोद में खेलता था लेकिन उसे क्या पता था कि कोई संक्रमित उसकी जान का दुश्मन बन जायेगा। 1 वर्षीय बालक को परिजनों ने 14 अप्रैल को तेजनकर अस्पताल में भर्ती कराया था। बालक को कोराना की संभावना के चलते अस्पताल के डॉक्टरों ने उसका एंटीजन टेस्ट कराया। इसकी रिपोर्ट पाजिटिव आई। डॉक्टर उसका उपचार कर रहे थे लेकिन सुबह 6.20 पर कोरोना वायरस ने बालक की जान ले ली।

नलखेड़ा से आगर और आगर से उज्जैन रैफर किया था बच्च्े को

गुर्जरखेड़ी नलखेड़ा निवासी बच्चे के पिता ने बताया कि बुधवार को बालक को बुखार आया था। उसे पहले नलखेड़ा अस्पताल ले गये जहां से आगर रैफर किया। आगर से बालक को उज्जैन ले जाने को कहा। यहां तेजनकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां सुबह बालक की मृत्यु हो गई। बालक के पिता के अनुसार घर में किसी को न तो कोरोना है न ही बुखार, सर्दी, खांसी या अन्य लक्षण यहां तक कि गुर्जरखेड़ी में भी किसी को कोरोना संक्रमण नहीं है फिर बच्चा कैसे संक्रमित हो गया हमें भी नहीं पता।

जानकारी लेकर पता किया जा रहा है

संभागायुक्त संदीप यादव से एक साल के बच्चे की मौत को लेकर अक्षर विश्व ने सवाल किया था। उनका कहना है कि वे और कलेक्टर मीटिंग में है। इस सूचना की जानकारी लेकर अपना बयान देंगे।

Share This Article