उज्जैन हरिफाटक ब्रिज के नीचे से स्मैक की 50 पुडिय़ा के साथ दो बदमाश पकड़ाये

By AV NEWS

स्मैकचियों का अजीब तर्क…पुलिस ने पकड़ा तो बोले उज्जैन में सस्ती मिलती है इसलिए पीने को ले जा रहे 

उज्जैन। नीलगंगा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इंदौर के दो स्मैकचियों को 50 पुडिय़ा स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। पकड़ाये बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उज्जैन में स्मैक सस्ती मिलती है इस कारण यहां से खरीदकर पीने के लिये ले जा रहे हैं।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर हरिफाटक ब्रिज के नीचे स्थित सुलभ काम्पलेक्स के आसपास घेराबंदी की गई। यहां बाइक क्रमांक एमपी 09 क्यूयू 9876 पर सवार दो बदमाशों को रोका और नाम पूछा उन्होंने अपना नाम मो. हनीफ पिता अब्दुल अजीज और आयाज उर्फ अशरफ अब्बासी पिता अशफाक दोनों निवासी आजाद नगर इंदौर बताया। तलाशी लेने पर दोनों के पास से स्मैक की 50 पुडिय़ा कीमत 17 हजार रुपये बरामद हुई। पूछताछ करने पर बदमाशों ने पुलिस को बताया कि हम स्मैक पीते हैं, उज्जैन में स्मैक सस्ती मिलती है इस कारण इंदौर से खरीदने यहां आये थे।

और इधर एक्टिवा का नंबर मिटाकर कर रहे थे शराब तस्करी…
पुलिस ने दाऊदखेड़ी तालाब के सामने से जवान सिंह पिता छोगालाल को एक्टिवा वाहन क्रमांक एमपी 13 एस 450 से जाते हुए रोका और तलाशी लेने पर उसके पास से 270 क्वाटर शराब बरामद की। पुलिस ने वाहन का नंबर चैक किया जिसे बदमाश ने मिटा दिया था। पुलिस ने बताया कि जवान सिंह वाहन का नंबर मिटाकर शराब तस्करी कर रहा था।

Share This Article