चपरासी की रिपोर्ट पर पुजारी प्रतिनिधि पर केस के कुछ घंटे बाद जमानत पर छूटा वृद्ध

By AV NEWS

मामला : जयपुर की श्रद्धालु से भस्मार्ती के नाम पर धोखाधड़ी का

चपरासी की रिपोर्ट पर पुजारी प्रतिनिधि पर केस के कुछ घंटे बाद जमानत पर छूटा वृद्ध

उज्जैन।जयपुर से महाकाल दर्शन करने आई महिला श्रद्धालु से भस्मार्ती के नाम पर धोखाधड़ी की शिकायत मंदिर समिति के चपरासी ने महाकाल थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में पुजारी प्रतिनिधि के खिलाफ धारा 420 के तहत केस दर्ज कर कुछ घंटे बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया।

यह था मामला

झोटावद जयपुर की रहने वाली ईशा शर्मा परिवार के साथ 28 जनवरी को महाकाल दर्शन करने उज्जैन आई। यहां उन्होंने भस्मार्ती और भगवान को जल चढ़ाने के लिये पुजारी प्रतिनिधि शिव शर्मा से संपर्क किया।

ईशा ने शिव शर्मा को स्वयं व रवि नाटानी के आधार कार्ड की फोटोकॉपी दी। शिव शर्मा ने उन्हें रात 2 बजे भस्मार्ती गेट नंबर 5 पर बुलवा लिया जहां दोनों से 4300 रुपये शिव शर्मा ने लिये। दोनों केमोबाइल बाहर ही रखवा लिये।

दोनों को भगवान के अच्छे से दर्शन नहीं हो पाये तो उन्होंने मंदिर प्रशासक को शिव शर्मा द्वारा की गई धोखाधड़ी की शिकायत की।

आवेदन लेकर आने वाला ही फरियादी बना: पुलिस ने मंदिर के कर्मचारी दिनेश शर्मा के माध्यम से प्राप्त आवेदन पर प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि शिव शर्मा ने पूछताछ में बताया कि वह पंडित व्यास के प्रतिनिधि के रूप में काम करते हैं। इसे पुलिस ने जमानत पर रिहा कर दिया है।

Share This Article