चाय की दुकान पर 50 रुपए के लिए युवक को चाकू मारा

By AV NEWS

उज्जैन। चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में आगर रोड नाका नंबर 5 पर चाय दुकान की दुकान पर 50 रु. के लिए युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। दुकान संचालित करने वाले युवक ने उसके साथी को बोलकर युवक पर चाकू से हमला करवाया। घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया है।

पुलिस ने बताया ऋतुराज पिता मुकेश यादव पर चाकू से हमला किया गया। ऋतुराज ने पुलिस को बताया कि वह रसोई बनाने का काम करता है। दोपहर में चाय पीने जफर की दुकान पर गया था। जफर चाय के पुराने 50 रुपए मांग रहा था लेकिन ऋतुराज ने कहा कि दो महीने पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था तब से काम पर नहीं जा रहा है ऐसे में उसके पास रुपए नहीं है।

इस पर जफर ने होटल पर खड़े उसके साथी से कहा कि इसे चाकू मार और जान से खत्म कर दे। जफर की बात पर उसके साथी ने ऋतुराज को चाकू मारकर घायल कर दिया और 50 रुपए वापस नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

भरतपुरी तिराहे पर मैजिक चालक ने बाइक सवार को टक्कर मारी

उज्जैन। माधव नगर थाना क्षेत्र में भरतपुरी तिराहे के समपी मैजिक चालक ने बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मारकर घायल कर दिया। घटना में बाइक चला रहे अर्जुन निवसी मोदी की गली को चोंट लगी है जबकि पीछे बैठी मां को ज्यादा गहरी चोंट नहीं लगी है। पुलिस ने अज्ञात मैजिक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Share This Article