टैंकर की टक्कर से बाइक सवार एएसआई की मौत

By AV NEWS

डीआरपी लाइन में पदस्थ थे, हरिहर मिलन की ड्यूटी करना थी

उज्जैन। देवास में रहने वाले एएसआई डीआरपी लाइन में पदस्थ थे। रात में हरिहर मिलन की ड्यूटी करने के लिये वह देवास से उज्जैन आ रहे थे तभी नरवर थाने से कुछ दूर पानी के टैंकर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। डायल 100 से उन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां परीक्षण के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

केशव सिंग पिता सुघार सिंग चौहान 55 वर्ष निवासी पुष्पकुंज देवास एएसआई थे और डीआरपी लाइन में पदस्थ थे। शाम को वह ड्यूटी के लिये देवास से उज्जैन बाइक से रवाना हुए। रात करीब 8 बजे नरवर थाने से कुछ दूर डम्पर ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल केशव सिंह को डायल 100 वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

केशवसिंह के भाई ज्ञानेन्द्र ने बताया कि उनके दो बेटे हैं और 8-9 माह पहले ही वह डीआरपी लाइन में पदस्थ हुए थे, जबकि इसके पूर्व उन्होंने अपनी अधिकांश नौकरी देवास के विभिन्न थानों पर पदस्थ रहते हुए पूरी की। बताया जाता है कि केशव सिंग को डीआरपी लाइन में उपस्थिति दर्ज कराने के बाद हरिहर मिलन की ड्यूटी पर पहुंचना था उसके पहले ही वह दुर्घटना का शिकार हो गये।

डंपर-कार भिड़ंत में वृद्धा की मौत, चार घायल

इंदौर से खाटू श्याम दर्शन करने जा रहा था परिवार

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:तीन दिन छुट्टियां होने के चलते इंदौर का परिवार कार से खाटूश्याम के दर्शन करने रवाना हुआ। सुबह आगर रोड़ स्थित ढाबला रेहवारी मोड़ पर कार को डम्पर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में वृद्ध की मृत्यु हो गई जबकि 4 लोग घायल हुए हैं।

पवन पिता सुरेश गौर 46 वर्ष निवासी सुखलिया इंदौर इलेक्ट्रिक कांट्रेक्टर है। तीन दिन शासकीय अवकाश होने के चलते वह अपनी मां प्रभावति पति सुरेश 70 वर्ष, पत्नी क्षमा गौर 36 वर्ष, बेटी पूनम गौर 15 वर्ष और बेटे आयुष्मान 11 वर्ष के साथ खाटूश्याम दर्शन करने कार से देर रात रवाना हुआ था।

सुबह करीब 5 बजे आगर रोड़ स्थित ढाबला रेहवारी मोड़ पर सामने से आ रहे डम्पर ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। राहगिरों ने एम्बुलेंस को सूचना देकर घायलों को अस्पताल भिजवाया जिसमें प्रभावति को परीक्षण के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि पवन सहित उसकी पत्नी व बच्चों का प्रायवेट अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि कार को टक्कर मारने के बाद डम्पर चालक मौके से भाग गया। पवन के परिजनों ने बताया कि पुलिस के द्वारा ही दुर्घटना की जानकारी मिली थी।

Share This Article