डकैती की वारदात से पहले 6 बदमाश पकड़ाए

By AV NEWS

डकैती की वारदात से पहले 6 बदमाश पकड़ाए

उज्जैन। माधवनगर थाना क्षेत्र स्थित शहर की पॉश कॉलोनी महाश्वेता नगर में बदमाशों ने डकैती की योजना बनाई थी। रात्रि गश्त के दौरान पुलिस ने बदमाशों को संदिग्ध परिस्थितियों में भरतपुरी क्षेत्र में घूमते देखा। इसके पहले पुलिस को मुखबीर से सूचना भी मिल गई थी कि चार पहियां वाहन में सवार बदमाश महाश्वेता नगर क्षेत्र में डकैती डालने वाले हैंं। पुलिस ने भरतपुरी क्षेत्र में नाकेबंदी की और रात करीब 3 बजे आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी वारदात सामने आ गई।

टीआई योगेंद्र कुमार यादव ने बताया वारदात को लेकर सूचना मिली तो पुलिस ने नाकेबंदी कर दी थी। गश्ती दल सहित पुलिस टीम भी देवासरोड़ पर मौजूद थी। इसी दौरान बदमाशों की चार पहिया वाहन आया। इसे पुलिस ने रोका और अंदर देखा तो 6 लोग बैठे दिखाई दिए।

पूछताछ करने पर संदेह हुआ जिस पर पुलिस ने वाहन की तलाशी ली जिसमें मिर्ची पाउडर, चाकू, डंडा, लोहे की टॉमी, लोहे की कटर, लोहे का पाना एवं ७ मोबाइल और एक चार पहिया वाहन सहित 6 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। जांच अधिकारी प्रेम सिंह मालवीय ने बताया कि आरोपियों के रिकार्ड निकलवाए गए हैं जिसमें सभी 6 अपराधियों के पुराने अपराध है जिसमें अधिकांश चोरी की वारदात करना सामने आया है।

ये हैं आरोपी…पुलिस ने शाहनवाज उर्फ भय्यू पिता अजीज खान निवासी भार्गव मार्ग केडी गेट, फिरोज पिता भैरू पिता मुन्नाशाह, शोएब उर्फ कल्लू पिता अब्दुल निवासी लखेरवाड़ी, यामीन पिता युसूफ निवासी बड़ा रोजा, रफीक उर्फ गट्टू निवासी अंडागली, शादाब उर्फ अप्पू को गिरफ्तार किया गया। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

Share This Article