दंपती ने की आत्महत्या

By AV NEWS

मध्य प्रदेश में इंदौर के राउ इलाके में रविवार को सचिन और मोहिनी ने आत्महत्या की। इसे लेकर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दोनों की मौत के लिए माता-पिता को जिम्मेदार ठहराने का खुलासा हुआ है। ये भी बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ दिन पहले विवाद भी हुआ जो खजराना थाने तक पहुंचा था। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार किराए के घर में रहने वाले सचिन पटेल और उसकी पत्नी मोहिनी की आत्महत्या में  जीजा राजकुमार से पूछताछ की। जिसके बाद जीजा ने पुलिस को बताया कि सचिन के परिवार में कोई नही था। साथ ही बेरोजगार होने के चलते सचिन अपने सास-ससुर के तानों से परेशान था। और इसी के चलते वह अपनी पत्नी को ससुराल से दूर रखना चाहता था।

राजकुमार ने आगे बताया कि राउ में वह उनके पास आता-जाता रहता था। सचिन ने कुछ दिन पहले राजकुमार से कहा था कि उसे अब खजराना में नहीं रहना है, उसे राउ में कमरा दिला दो। जिसके बाद राजकुमार ने दो दिन पहले सचिन को यहां कमरा दिला दिया और वो यहां दो दिनों से अपने परिवार के साथ  रह रहा था।

वहीं पुलिस के मुताबिक अभी तक जांच में मोहिनी के गले पर हाथों के निशान नही मिले हैं। साथ ही मोहनी के नाम से जो सुसाइड नोट दीवार पर मिला है, जोकि हल्दी से लिखा गया है , उसे लेकर भी संशय है। क्योंकि मोहिनी के हाथ में हल्दी नही मिली, लेकिन सचिन के एक हाथ में हल्दी लगी मिली।

हालांकि पुलिस ने मोहिनी की डायरी से दीवार पर लिखी राइटिंग का मिलान किया तो वह मोहिनी से मिल रही है। सोमवार को दोनों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और परिवार के बयान भी लिए जा रहें हैं।

बता दें कि मोहिनी कुछ समय से आंगनवाड़ी में नौकरी कर रही थी। जबकि संजय बेरोजगार ही था। इसी बात के चलते उसके ससुराल वाले उससे नाराज रहते थे। पहले इस बात को लेकर सचिन से उनका विवाद भी हुआ था। लेकिन मोहिनी ने सचिन का ही पक्ष लिया था। जानकारी के अनुसार जब सचिन ओर मोहिनी ने शादी की थी, तब भी मोहिनी के माता-पिता इस बात से खुश नही थे।

Share This Article