दिल दहलाने वाला दृश्य सामने आया…

By AV NEWS

आवारा कुत्ते के मुंह में नवजात शिशु का शव…!

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:आगर रोड की एक कॉलोनी में दिल दहला देने वाला एक दृश्य सामने आया है। कॉलोनी में आवारा कुत्ता नवजात शिशु के शव को मुंह में दबाकर ले जा रहा था। इस पर लोगों की नजर पड़ी तो उसने शव को कुत्ते से छुड़वाया और फिर पुलिस को इसकी सूचना दी। चिमनगंज पुलिस ने शव बरामद किया और प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

चिमनगंज पुलिस ने बताया कि सोमवार को आगर रोड स्थित आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के पास एलाउंस कॉलोनी गेट से दोपहर को स्ट्रीट डॉग एक नवजात को मुंह में दबाकर भाग रहा था। कॉलोनी के बाहर दुकानदारों ने देखा और बालिका को छुड़ाया। बालिका मृत अवस्था में थी। वहां से गुजर रहे दीपक पिता शिखर शर्मा निवासी तिरूपति पैराडाइज कॉलोनी ने मामले से चिमनगंज थाना पुलिस को अवगत कराया। पुलिस एलाउंस कॉलोनी के गेट पहुंची और बालिका का शव अपने कब्जे में लिया।

पुलिस खोजबीन में जुटी

पुलिस के अनुसार बालिका एक दिन की होना सामने आ रही है। पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा गया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई है। पता लगाया जा रहा है कि स्ट्रीट डॉग किस ओर से आया था। उसने नवजात को कहां से उठाया है। उस दौरान नवजात मृत या जीवित अवस्था में थी।

इसका पता जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा। चिमनगंज थाना प्रभारी आनंद तिवारी ने बताया कि जांच में इस बात का पता भी लगाया जा रहा है कि नवजात के माता-पिता कौन है। आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के संपर्क कर गर्भवती महिलाओं की जानकारी भी ली जाएगी। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे है। मामले में चिमनगंज थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Share This Article