देवास रोड पर बाइक सवार युवक को बस ने रौंदा

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:देवास रोड पर नरवर से आगे बाइक सवार युवक को बस ने रौंद दिया। तेज गति से चल रही बस ने लापरवाही पूर्वक बाइक को टक्कर मारी और दूर तक खींच कर ले गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बस जब्त कर ली है।

पुलिस ने बताया महिदपुर के ग्राम नारायणा के रहने वाले प्रणव पिता चेतन तिवारी की दुर्घटना में मौत हो गई। वो देवास की तरफ जा रहा था नरवर के आगे वाले टर्न पर बस ने टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

एंबुलेंस 108 ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। रिश्तेदार पंकज शर्मा ने बताया कि प्रणव प्रॉपर्टी का काम करता था। मां ममता तिवारी नारायणा के शासकीय स्कूल में शिक्षिका हैं। दो साल पहले मंदसौर से उनका ट्रांसफर होन पर वे नारायणा आ गए थे। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

अज्ञात वाहन ने युवक को कुचला

भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में उन्हेल रोड़ पर बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने कुचल दिया।ग्रामीण की सूचना पर एंबुलेंस १०८ ने जिला अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे और आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया श्याम पिता हीरालाल सूर्यवंशी उम्र 35 वर्ष निवासी जीवनखेड़ी है। शनिवार शाम करीब ५ बजे रूईगढ़ा से उज्जैन आने वाले मार्ग पर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। मृतक की पत्नी व दो बच्चे हैं। पुलिस वाहन की तलाश कर रही है।

Share This Article