देवास :2 स्लीपर कोच बसें भिड़ीं, 2 की मौत,18 से अधिक यात्री घायल

By AV NEWS

ऐसे हुआ हादसा : अशोक ट्रेवल्स की बस ने जैसे ही टर्न लिया, पीछे से आ रही सिमरन ट्रेवल्स भिड़ीं

देवास। जिले के टोंकखुर्द थाना के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग एबी रोड पर ग्राम चिड़ावद के पास शुक्रवार रात करीब 11 बजे दो बस में टक्कर होने से 2 लोगों की मौत गयी वही लगभग 18 से ज्यादा लोग घायल हो गए। प्राप्त जानकारी अनुसार अशोक ट्रेवल्स की बस आगे चल रही थी बस ने जैसे ही ब्रेक लगाकर टर्न लिया वैसे ही पीछे से आ रही सिमरन ट्रेवल्स की बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हुई है।

हादसे में दो लोग हेमंत योगी पिता जयकुमार योगी उम्र 28 वर्ष निवासी शिवपुरी और रविराज कुशवाह पिता राजेंद्र कुशवाह उम्र 25 वर्ष निवासी कानपुर की मौत हो गई। दुर्घटना में दोनों बस स्लीपर कोच थी। टक्कर के बाद दोनों बसों के यात्रियों में घबराहट व हल्ला मच गया। मौके पर पहुँचकर ग्रामीणों और अन्य वाहन चालकों ने बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही डायल 100 मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

जानकारी के मुताबिक आगे चल रही अशोका ट्रेवल्स की बस इंदौर से झांसी जा रही थी। उसके पीछे तेज रफ्तार से आ रही सिमरन ट्रेवल्स की बस सूरत से कानपूर, यूपी जा रही थी। टक्कर के बाद दोनों बसे सड़क के नीचे उतर गई वही हादसे के बाद दोनों बसे की लाइट भी बंद हो गयी जिसके बाद बस में सवार यात्री की घबराहट और बढ़ गयी, लोगों ने मोबाइल की फ़्लैश लाइट की रौशनी की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला। हादसे के बाद बसों को क्रेन की मदद से सीधा कर रोड पर आवागमन चालू किया गया। हादसे के बाद राजमार्ग पर काफ़ी देर
तक जाम की स्थिति बनी जिसे पुलिस ने दूरस्थ करवाया।

Share This Article