दो पेट्रोलपंप पर लूट करने वाले बदमाश इंदौर से पकड़ाए

By AV NEWS

कर्मचारियों से मारपीट कर ले गए थे रुपए

इंगोरिया और भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में लूट करने वाले बदमाश इंदौर से पकड़ाए

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:विगत दिनों इंगोरिया एवं भैरवगढ़ थाना अंतर्गत दो पेट्रोलपंप पर लूट करने वाले बदमाशों को इंदौर में गिरफ्तार किया गया है और एक-दो दिन बाद पुलिस को पूछताछ के लिए लाएगी।

विगत दिनों इंगोरिया में उन्हेल रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप से बदमाश एक लाख दस हजार रुपए एवं भैरवगढ़ थाना अंतर्गत चकरावदा के समीप पेट्रोल पंप से 40 हजार रुपए लूटकर ले गए थे।

बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारियों से मारपीट भी की और रुपयों के अलावा मोबाईल भी छीनकर ले गए। दोनों मामले में संबंधित थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे।

यह बदमाश पकड़ाए

इंदौर पुलिस ने जिल बदमाशों को गिरफ्तार किया है उनके नाम आदित्य काले निवासी मांगलिया, राजेश अग्रवाल निवासी चाणक्यपुरी देवास, सुमित उर्फ गोलू निवासी मांगलिया जिला इंदौर, आकाश दायमा निवासी कोकलाखेड़ी जिला देवास, रामसिंह चौहान निवासी झांझरवाड़ी निवासी देवास, अभयसिंह निवासी मांगलिया, सुमित राठौर निवासी देवास, महेन्द्र देवड़ा निवासी देवास हैं। बताया जाता है कि उपरोक्त बदमाशों ने पूर्व में इंदौर में कई वारदातें की है। उज्जैन लाने पर पूछताछ के दौरान अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

इंदौर के बदमाश बाइक से आकर उज्जैन में करते थे चेन स्नेचिंग

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:देवास पुलिस ने इंदौर के बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो बाइक से उज्जैन आकर चेन स्नेचिंग करते थे। पूछताछ के दौरान तीन वारदातें करना कबूल किया है।

माधवनगर एवं नानाखेड़ा पुलिस बदमाशों को उज्जैन लाकर पूछताछ करेगी। देवास पुलिस ने इन बदमाशों को गिरफ्तार किया है उनके नाम शशांक पिता उपदेश सक्सेना निवासी क्लासिक स्वस्तिक सिटी मंगलनगर इंदौर, राजू पिता बालमुकुंद पाल निवासी गांधी नगर ग्वालियर है, जो कि काफी समय से इंदौर में रह रहा है। दोनों बाइक पर बैठकर उज्जैन आते थे और चेन स्नेचिंग करने के बाद वापस चले जाते थे।

विगत दिनों दोनों ने बसंत विहार में बबीता पोरवाल एवं वेदनगर में ऋषिनगर निवासी रश्मि यादव के गले से सोने की चेन छीनकर ले गए थे।

इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया था। दोनों बदमाश बगैर नंबर की बाइक पर बैठकर उज्जैन आते और वारदात करने के बाद वापस इंदौर पहुंच जाते।

Share This Article