पडोसी पर कुल्हाड़ी से हमला

By AV NEWS

उज्जैन। नीलगंगा थाना क्षेत्र स्थित सुदर्शन नगर में शनिवार शाम घर में पानी भराने की बात को लेकर विवाद में युवक ने पड़ोसी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया शुभम माली पिता जितेंद्र माली उम्र 27 साल निवासी सुदर्शन नगर कुछ ही दिनों पहले शाजापुर से यहां रहने आया है। उसकेेेे घर के सामने से पानी बहकर उसके पड़ोस में रहने वाले पप्पू पिता राजेश जैन के घर के सामने पानी भराने की बात को लेकर पप्पू ने जितेंद्र पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

उज्जैन : ईरिक्शा चालक से मारपीट

उज्जैन। महाकाल थाना क्षेत्र में हरसिद्धि चौराहे पर ई-रिक्शा चालक से तीन युवक ों ने मारपीट कर दी। पुलिस ने चालक की शिकायत पर तीन लोगों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया आशीष पिता दिनेश माली उम्र 26 साल निवासी बापूनगर आगर रोड़ ई-रिक्शा चालक है। वह सवारी लेकर हरसिद्धि क्षेत्र में आया था। यहां ई रिक्शा खड़ी कर सवारी के मंदिर में दर्शन कर लौटने का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान यहां सामान बेचने वाले शैलेष, कैलाश और लोकेंद्र ने उसे ई रिक्शा हटाने की बात को लेकर मारपीट कर दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्जँ किया है।

उज्जैन :संस्थान में प्रवेश से रोका तो मारपीट

उज्जैन। देवासरोड स्थित जैन शोध संस्थान में अज्ञात बदमाशों ने घुसने के प्रयास किया। कर्मचारी ने रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने उससे मारपीट कर दी।

पुलिस ने बताया पींकेश पिता गोपाल सिंह सोलंकी उम्र 37 देवास रोड़ के जैन शोध संस्थान में कर्मचारी है। शनिवार दोपहर डेढ़ बजे दो-तीन बदमाश बाइक से आए और शोध संस्थान में बगैर स्वीकृति अंदर घूसने का प्रयास करने लगे। बदमाशों से अंदर जाने का कारण पूछा तो वे बोले कि सुअर देखने के लिए जा रहे हैं। इस पर पींकेश ने कहा कि शोध संस्थान में सुअर कहां से आएंगे। यहां सुअर नहीं है। इस पर वे बहस करने लगे और मारपीट शुरू कर दी। बदमाशों ने पीेंकेश को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है। बदमाश बाइक क्रमांक एमपी 13 ईयू 5407 से आए थे। इसी बाइक नंबर के आधार पर तलाश की जा रही है।
कर्मचारी किसी को भी व्यक्तिगत रूप से नहीं पहचानता है।

Share This Article