पत्नी ने पुलिसकर्मी पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, केस दर्ज

By AV NEWS

पत्नी ने पुलिसकर्मी पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप, केस दर्ज

अन्य महिला से संबंधों के चलते विवाद

अक्षरविश्व न्यूज . उज्जैन:डीआरपी लाइन में पदस्थ कांस्टेबल की पत्नी ने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। माधव नगर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया डीआरपी लाइन में पदस्थ कांस्टेबल मनोहर सिंह तंवर की पत्नी रीना ने शिकायत की है कि पति और उसके साथ मौजूद एक अन्य महिला व युवक ने उससे मारपीट की। घटना उसके घर के बाहर हुई और आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया।

रीना ने बताया सोमवार को वह अपनी भानेज के घर गई थी। दोपहर में जब वह घर आई तो ताला लगा हुआ था। वो अपने पास रखी हुई चाबी से ताला खोलकर घर के अंदर गई तो देखा कि दो युवक बैठे हुए थे। इस पर वह घबरा गई। युवकों से पूछा कि वे कौन है, अंदर कैसे आए। इस पर दोनों युवकों ने बताया कि मनोहर ङ्क्षसह के रिश्तेदार हैं वे उन्हें अंदर बैठाकर गए हैं। इसी दौरान पति आ गया और उसने पत्नी से मारपीट शुरू कर दी। महिला के सिर में गंभीर चोंट लगने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

20  साल पहले विवाह,2 साल से विवाद…

रीना ने बताया कि 20 साल पहले उसका विवाह हुआ था। लेकिन पिछले २ साल से देवास की एक महिला के संंपर्क में आने के बाद पति घर में विवाद करने लगे हैं। महिला ने पति और उक्त महिला के बीच अवैध संबंध का आरोप लगाया है।

Share This Article