पुजारी को स्कूल बस ने टक्कर मारी, चालक फरार

By AV NEWS

पुजारी को स्कूल बस ने टक्कर मारी, चालक फरार

उज्जैन। पीजीबीटी कॉलेज के समीप स्थित नाग मंदिर के पुजारी को हामूखेड़ी चौराहे के समीप स्कूल बस ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद ड्राइवर घटना स्थल पर बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने बताया सीताराम पिता सत्यनारायण शर्मा निवासी आदिनाथ कॉलोनी देवास रोड अपने घर लौट रहे थे।

सुबह करीब १० बजे हामूखेड़ी के समीप लापरवाही से स्कूल बस चलाते हुए ड्राइवर ने टक्कर मार दी। सीताराम के सिर में गंभीर चोंट लगी है। हामूखेड़ी मोड़ पर होटल पर खड़े युवकों ने उन्हें पहचान लिया और मदद के लिए आगे आए। बस चालक लोगों की भीड़ देखकर फरार हो गया। घायल अवस्था में पुजारी को युवकों ने बाइक से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार दिया जा रहा है।

कार ने टक्कर मारी, दो लोग घायल

उज्जैन। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र में उज्जैन-उन्हेल रोड़ पर खाटू श्याम दर्शन के लिए निकले युवकों की कार को सामने से आ रहे कार चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में दो युवक घायल हुए है जिनमें से एक गंभीर घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे के बाद आरोपी कार चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बतायसा पिपलीनाका के महावीर नगर में रहने वाला अशोक पिता रमेश प्रजापत साथियों के साथ खाटू श्याम दर्शन के रात करीब ९ बजे निकले थे। वे शहर से बाहर निकले ही थे कि ग्राम गढ़ा के समीप उज्जैन-उन्हेल रोड़ पर एक अन्य कार चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में अशोक व उसके एक अन्य साथी को चोंट आई है। कार क्रमांक आर जे ०९ सीए ०४२२ का चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।पुलिस ने कार बरामद कर ली है। मामले में जांच की जा रही है।

Share This Article