फ्रीगंज में नाली से लाश मिली

By AV NEWS

उज्जैन। माधव नगर पुलिस ने फ्रीगंज स्थित नाली से अज्ञात अधेड़ का शव बरामद कर उसकी शिनाख्ती के प्रयास शुरू किये हैं। पुलिस ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि तात्याटोपे मार्ग स्थित नाली में अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने यहां पहुंचकर देखा मृतक का मुंह नाली के पानी में था। उसके शरीर पर पेंट व जैकेट थे। शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भिजवाने के साथ पुलिस ने उसकी शिनाख्ती के प्रयास शुरू किये हैं।

तीन मोटर सायकलें चोरी, केस दर्ज

उज्जैन। अलग-अलग थाना क्षेत्रों में तीन मोटर सायकल चोरी की वारदातें हुईं। जिनमें पुलिस ने केस दर्ज किया है। ठाकुर पिता कमल सिंह चौहान निवासी कमल कॉलोनी अंकपात मार्ग की बाइक एमपी हास्पिटल की गली से अज्ञात बदमाश ने चोरी कर ली।

इसी प्रकार जितेन्द्र पिता रामचंद्र गोमे निवासी भेरूनाला की बाइक घर के बाहर से और निलेश पिता श्याम मनोहर दुबे निवासी राजेन्द्र नगर की बाइक घर के बाहर से अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। तीनों मामलों में माधव नगर, जीवाजीगंज और चिमनगंज पुलिस ने केस दर्ज किया है। शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय होने के कारण प्रतिदिन अलग-अलग थाना क्षेत्रों से वाहन चोरी की वारदातें लगातार हो रही है।

ई-रिक्शा से अवैध शराब परिवहन

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:पंवासा में रहने वाला युवक ई रिक्शा में अवैध शराब भरकर परिवहन कर रहा था। महाकाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार शराब और वाहन जब्त किया। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर लालपुल रेलवे ब्रिज के नीचे रात 9.30 बजे घेराबंदी कर ई रिक्शा क्रमांक एमपी 13 आरए 1171 की चैकिंग की गई जिसमें 55 लीटर कच्ची शराब प्लास्टिक की केन में भरी मिली। उक्त शराब की कीमत 11 हजार रुपये के करीब है। पुलिस ने ई रिक्शा चालक पवन पिता ओमप्रकाश जायसवाल निवासी पंवासा को गिरफ्तार कर शराब और वाहन जब्त किया है।

Share This Article