मध्यप्रदेश:भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

By AV NEWS

कार और ट्रक की टक्कर,एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

मध्यप्रदेश में सोमवार को सुबह कार और ट्रक की जबरदस्त भिड़त हुई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसा सोमवार 3 बजे मानेंगांव तिराहे पर हुआ। परिवार करेली से जबलपुर के पाटन लौट रहा था। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर शवों की पहचान कर परिजनों को खबर कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, करेली से लौटते समय सामने से आ रहे ट्रक से कार टकरा गई।

हादसे में संदीप और उनके बड़े भाई संजय अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दो बच्चे घायल हैं। सभी करेली में रिश्तेदारी में गए हुए थे। पाटन के रहने वाले संदीप अग्रवाल BJP नेता के साथ गल्ला व्यापारी भी थे।

पुलिस ने कानकारी देते हुए बताया कि, संदीप और संजय के शवों का पोस्टमार्टम गोटेगांव में होगा और पिता ओंकार प्रसाद अग्रवाल का पीएम जबलपुर मेडिकल कॉलेज में होगा। वहीं पूर्व मंत्री और पाटन से विधायक अजय विश्नोई ने हादसे पर शोक जताया। उन्होंने परिवार को दुःख सहन करने की और दिवंगत आत्मा को श्री चरणों में स्थान देने की प्रार्थना की। साथ ही उन्होंने बताया कि, संदीप अग्रवाल व्यापारी के साथ भाजपा कार्यकर्ता और समाज सेवक रहे हैं। उनका पूरा परिवार पार्टी के लिए समर्पित रहा है।

Share This Article